IPL 2022 Mohammad Kaif on Shikhar Dhawan he is T20 ka Khalifa should play T20 World Cup


भारत के स्टार बल्लेबाज शिखर धवन आईपीएल 2022 में पंजाब किंग्स के लिए लगातार अच्छे फॉर्म में नजर आ रहे हैं। चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ अपने पिछले मैच में शिखर धवन ने 88 रन की महत्वपूर्ण पारी खेलते हुए कई रिकॉर्ड अपने नाम किए। भारत के पूर्व बल्लेबाज मोहम्मद कैफ ने एक ट्वीट में कहा कि धवन खुद एक उपनाम पाने के हकदार हैं, जैसा कि विराट कोहली और एमएस धोनी के पास है और इस साल के अंत में टी20 विश्व कप के लिए भारतीय टीम में शामिल होने के योग्य हैं। 

धवन ने भारतीय टी20 टीम में केएल राहुल से अपनी जगह खो दी थी, जिन्होंने रोहित शर्मा के साथ एक सफल ओपनिंग साझेदारी की है और कैफ ने कहा कि वह यह नहीं बताएंगे कि धवन कहां बल्लेबाजी कर सकते हैं।

कैफ ने ट्वीट करके लिखा, ”धोनी थाला है, कोहली किंग है और शिखर? 6000 आईपीएल रन, दबाव में प्रदर्शन कर रहे हैं, वह टी20 का खलीफा है। उन्हें टी20 वर्ल्ड कप खेलना चाहिए। कैफ ने अपने ट्वीट में कहा, मुझसे यह मत पूछो कि कहां, अगर मैं चयनकर्ता होता, तो मैं आपको बताता।”

संबंधित खबरें

इससे पहले, भारत के पूर्व मुख्य कोच रवि शास्त्री ने कहा था कि धवन कोहली या रोहित शर्मा के समान ही बात करने के योग्य हैं। 

 

Shashank Singh news: जानिए कौन हैं शशांक सिंह, जिसने सबसे तेज गेंदबाज लॉकी फर्ग्युसन के खिलाफ जड़े

रवि शास्त्री ने कहा, “मैं उन्हें गन प्लेयर कहता हूं क्योंकि इस देश में ज्यादातर वाहवाही रोहित और विराट को मिली है लेकिन यह आदमी बीच में एक गंभीर खिलाड़ी रहा है। और वह 6000 रन, 200 गेम, मैन ऑफ द के लिए सभी प्रशंसाओं का हकदार है। मैच अवार्ड, स्टाइल में फिनिशिंग और जैसा उन्होंने कहा कि उन्होंने युवाओं को सलाह देना शुरू कर दिया है।”





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here