IPL 2022 PBKS vs MI Graeme Swann feels Mumbai Indians should adopt the ultra aggressive approach CSK showed against RCB


IPL 2022 MI vs PBKS: इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2022 में आज मुंबई इंडियंस का मुकाबला पंजाब किंग्स से होना है। पंजाब किंग्स ने अपने खेले गए चार मैचों में से दो जीते हैं और दो में हार का सामना किया है, वहीं मुंबई इंडियंस का खाता अभी खाली है और टीम लगातार चार मैच हारकर इस मैच में खेलने उतरेगी। मुंबई इंडियंस के लिए समय हाथ से निकल रहा है और अगर टीम यह मैच नहीं जीतती है, तो बचे हुए नौ मैचों में से उन्हें कम से कम आठ मैच जीतने ही होंगे, ऐसे में रोहित शर्मा एंड कंपनी ऐसी किसी भी स्थिति से बचना चाहेगी। इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर ग्रीम स्वान ने कहा कि जिस तरह से चेन्नई सुपरकिंग्स (सीएसके) ने मंगलवार को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के खिलाफ अल्ट्रा एग्रेसिव रुख अपनाया था, मुंबई इंडियंस को जीत के लिए वैसा ही कुछ करना होगा।

स्वान ने स्टार स्पोर्ट्स पर कहा, ‘मुंबई इंडियंस को सीएसके के आरसीबी वाले मैच से सीखना चाहिए और आगे के मैच में वैसे ही खेलना चाहिए। अगर वह मैच में अल्ट्रा एग्रेसिव अप्रोच के साथ उतरते हैं तो वह आने वाले मैचों में जीत दर्ज कर पाएंगे।’ स्वान ने कहा जब कोई टीम लगातार चार मैच हार जाती है, तो उसकी बॉडी लैंग्वेज पॉजिटिव होना बहुत जरूरी है।

उन्होंने आगे कहा, ‘कोई कोच या कोई कैप्टन अपने खिलाड़ियों से सही इंटेंट चाहता है और चाहता है कि वह जीत के लिए भूख दिखाएं। कोच और कप्तान चाहते हैं कि खिलाड़ी मैदान पर ज्यादा मेहनत करे और टीम के लिए जीत दर्ज करे।’ मुंबई इंडियंस फिलहाल प्वॉइंट्स टेबल में चेन्नई सुपरकिंग्स के बाद सबसे आखिरी पायदान पर है।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here