IPL 2022 Points Table Updated RCB out of top 4 after lost to Chennai Super kings Rajasthan Royals on the top of the Table


रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर यानी आरसीबी को इंडियन प्रीमियर लीग यानी आईपीएल के 15वें सीजन में दूसरी हार झेलनी पड़ी है। आईपीएल 2022 में पहला मैच हारने और फिर लगातार तीन मैच जीतने के बाद टीम टॉप 4 में बनी हुई थी, लेकिन चेन्नई सुपर किंग्स से मिली 23 रन की हार के बाद टीम टॉप 4 से बाहर हो गई है। यहां तक कि इस मैच से पहले टीम तीसरे स्थान पर थी, लेकिन अब खिसककर पांचवें पायदान पर पहुंच गई है। चौथे स्थान पर अब गुजरात टाइटन्स है। 

वहीं, चेन्नई सुपर किंग्स की बात करें तो टीम लगातार चार मैच हारने के बाद 10 टीमों के टूर्नामेंट वाली अंकतालिका में 10वें पायदान पर थी, लेकिन अब दो अंकों के साथ टीम 9वें पायदान पर पहुंच गई है। दसवें स्थान पर अब मुंबई इंडियंस है, जिसने अपने पहले चार मैच हारे हैं। आईपीएल 2022 की अंकतालिका में शीर्ष पर राजस्थान रॉयल्स का कब्जा है, जिसने अपने चार में से तीन मैच अच्छे रन रेट के साथ जीते हैं। दूसरे पायदान पर कोलकाता नाइट राइडर्स है।

केकेआर ने आईपीएल के इस सीजन में अब तक 5 में से 3 मैच जीते हैं, लेकिन टीम का नेट रन रेट लखनऊ सुपर जाएंट्स, गुजरात टाइटन्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर से बेहतर है। इसी वजह से केकेआर दूसरे, लखनऊ तीसरे और गुजरात चौथे पायदान पर है। पांचवें पर आरसीबी, छठे स्थान पर दिल्ली कैपिटल्स का कब्जा है, जो 4 में से दो मैच जीते है। सातवें पायदान पर पंजाब किंग्स है। इस टीम ने भी 4 में से दो मैच जीते हैं। सनराइजर्स 4 मैचों में दो मैच जीतने के बाद आठवें नंबर पर है।  

संबंधित खबरें

IPL 2022 Points Table Updated



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here