IPL 2022 Rashid Khan reveals his dream hat trick wants to take wickets of virat kohli babar azam kane williamson


अफगानिस्तान के राशिद खान दुनिया के सर्वश्रेष्ठ स्पिनरों में शुमार है। टी20 फॉर्मेट में उन्होंने अपने शानदार प्रदर्शन एक अलग पहचान बना रखी है। राशिद खान आईपीएल 2022 में गुजरात टाइटंस का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं। खेल के सबसे छोटे प्रारूप में पिछले कई वर्षों से उनकी गेंदबाजी का बोलबाला रहा है। राशिद ने नियमित कप्तान हार्दिक पांड्या की गैरमौजूदगी में आईपीएल में इस सीजन एक मैच के दौरान गुजरात की कप्तानी भी की है। 

आईपीएल में राशिद के नाम 99 विकेट हैं। इस दौरान उन्होंने कई महान बल्लेबाजों का अपना शिकार बनाया है। हालांकि, शनिवार को अफगानिस्तान के स्पिनर ने उन तीन खिलाड़ियों का नाम लिया जो उनकी “ड्रीम हैट्रिक” बनाएंगे।

राशिद ने इसके लिए भारत, पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के एक-एक खिलाड़ी का नाम लिया। राशिद ने एक इंटरव्यू में पूछे गए सवाल के जवाब में कहा, “विराट कोहली, बाबर आजम, केन विलियमसन।” 

संबंधित खबरें

जब उनसे सबसे कठिन बल्लेबाजों के नाम बताने के लिए कहा गया, तो राशिद ने तीन नाम क्रिस गेल, आंद्रे रसेल, हार्दिक पांड्या का चुना। 

राशिद खान गुजरात टाइटंस से जुड़ने से पहले सनराइजर्स हैदराबाद की टीम का हिस्सा रहे थे। जहां उन्होंने केन विलियमसन के साथ ड्रेसिंग रूम साझा किया है और उनकी कप्तानी में भी खेला है। राशिद का विराट कोहली के खिलाफ भी एक अच्छा रिकॉर्ड रहा है। 

 

BCCI ने ऋषभ पंत, शार्दुल ठाकुर और प्रवीण आमरे पर लगाया जुर्माना, IPL मैच में बाधा डालने के लिए इन पर लगा

 

इंडियन प्रीमियर लीग के जारी सीजन में राशिद खान टाइटन्स के प्रमुख सदस्यों में से एक रहे हैं, जिन्होंने अब तक अपने सभी छह मैचों में खेले हैं। आईपीएल में कप्तान के रूप में अपने पहले मैच में राशिद की टीम ने तीन विकेट से रोमांचक जीत हासिल की। 170 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए राशिद ने 21 गेंदों में 40 रन की महत्वपूर्ण पारी भी खेली। 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here