IPL 2022 Ravi Shastri big statement says no one is afraid of CSK and MI teams anymore – IPL 2022: रवि शास्त्री का बड़ा बयान


पूर्व कोच रवि शास्त्री ने कहा है कि मुंबई इंडियंस और डिफेंडिंग चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स ने लगातार चौथा मैच हारने के बाद अपना औरा (मजबूत प्रतिद्वंदी होने का सम्मान) खो दिया है। 

मुंबई इंडियंस की टीम आईपीएल के इतिहास की सबसे सफल टीम है। उन्होंने पांच बार खिताब अपने नाम किया है, जबकि चेन्नई सुपर किंग्स ने 4 बार ट्रॉफी जीती है। दोनों टीमें अभी भी आईपीएल 2022 में अपनी पहली जीत की तलाश में हैं और तालिका में सबसे निचले पायदान पर मौजूद हैं। 

ब्रॉडकास्टर्स से बात करते हुए रवि शास्त्री ने कहा कि MI और CSK दोनों को विपक्ष ने पीछे छोड़ दिया है। नीलामी में बहुत सी टीमों ने अच्छे खिलाडियों को लिया है, जिसके कारण वे अब इन टीमों से नहीं डरते।

संबंधित खबरें

 

IPL 2022: विराट कोहली को आउट देने के फैसले पर बढ़े विवाद पर आरसीबी ने दी सफाई, ट्वीट कर बताया नियम

 

रवि शास्त्री ने कहा, ”उन दोनों टीमों से जो निराशाजनक है, वह यह है कि वे गेम में थे ही नहीं, आप कुछ टीमों को जानते हैं। मैं आईपीएल में एक हफ्ते तक कहता रहा, कि चेन्नई और मुंबई के साथ जो डर था, वह अब नहीं है, कोई भी टीम उनसे नहीं डरती। उनका औरा नहीं रहा। नीलामी में अलग-थलग हो जाने के कारण कोई उनसे नहीं डरता।”



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here