IPL 2022 Ravi Shastri remembered AB de Villiers after seeing Suryakumar innings says such players will not get much – IPL 2022: रवि शास्त्री को सूर्यकुमार की पारी देख एबी डिविलियर्स की आई याद, बोले


भारत के पूर्व कोच रवि शास्त्री ने आईपीएल 2022 में सूर्यकुमार के रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ मुकाबले में आक्रामक पारी की तारीफ की है। उन्होंने कहा कि मुंबई इंडियंस के बल्लेबाज की फील्ड के साथ खेलने की क्षमता अवास्तविक है और वह अपने कारनामों के लिए ‘सूर्य नमस्कार’ के हकदार हैं।

आईपीएल 2022 में सूर्यकुमार चोट के कारण मुंबई इंडियंस के शुरुआती मैचों का हिस्सा नहीं थे। लेकिन उन्होंने टूर्नामेंट में दो फिफ्टी लगाकर दमदार वापसी की है। 

इस सीजन अपने पहले मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ 52 रनों की पारी खेलने वाले सूर्यकुमार ने दूसरे मैच में लाजवाब पारी खेली। उन्होंने 37 गेंदों में 68 रन की बेहतरीन पारी खेलते हुए टीम को एक सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचाया। इस दौरान उन्होंने 5 चौके औऱ 6 छक्के लगाए। 

रवि शास्त्री ने कहा, ”अविश्वसनीय। उन्होंने अपने आखिरी गेम में एक सुनहरी पारी खेली। आज (शनिवार) वाकई खास था। जब आप 50/0 और फिर 89/6 और तब आपकी टीम अंतिम 5 ओवरों में 71 रन बना लेती है, जिसमें सूर्य सबसे अधिक योगदान देता है, तो आप जानते हैं कि पारी के अंत में जब वह जाए, तो ‘सूर्य नमस्कार’ कहें।”

संबंधित खबरें

उन्होंने कहा, “जब आपकी टीम जमीन पर होती है, उस समय आक्रामक खेलना, जैसे उसने किया, यह आश्चर्यजनक था।”

 

जहीर खान ने बताया आईपीएल 2022 में मुंबई इंडियंस क्यों कर रही है संघर्ष?

 

शास्त्री ने कहा, ”वह जितने तरह के शॉट खेलता है, कलाई का काम करता है, वह अपने खेल में जो ताकत लाता है, उसकी अचूक क्षमता यह देखने की होती है कि गैप कहां है और वहां खेलता है, वह बहुत ही अवास्तविक है। एबी डिविलियर्स ने अपने प्राइम में ऐसा किया था। आपको क्रिकेट में उनके जैसे बहुत अधिक नहीं मिलेंगे, डिविलियर्स थे, बटलर और सूर्यकुमार थे। वह विश्व मंच पर वहीं हैं।”

 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here