IPL 2022 Ravindra Jadeja breaks SPECIAL RECORD in CSK win over RCB


चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान और लेफ्ट आर्म स्पिनर रविंद्र जडेजा ने मंगलवार को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ अपनी टीम की जीत में अहम योगदान दिया। उन्होंने मुकाबले में 39 रन देकर तीन सफलता हासिल की। अपने इस प्रदर्शन के दम पर जडेजा ने अब बैंगलोर के खिलाफ एक स्पेशल रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है। ऑलराउंडर जडेजा बैंगलोर के खिलाफ सर्वाधिक विकेट लेने वाले गेंदबाज बन गए हैं।

अब तक किसी भी टीम के गेंदबाज ने बैंगलोर के खिलाफ इतने विकेट नहीं लिए हैं, जितने कि जडेजा ने चटकाए हैं। जडेजा की शानदार गेंदबाजी की बदौलत चेन्नई की टीम आईपीएल 2022 में लगातार चार हार के बाद अपनी पहली जीत दर्ज करने में सफल रही। 

जडेजा ने 7वीं बार मैक्सवेल को किया OUT,कैप्टन का ‘गन सेलिब्रेशन’ वायरल

लेफ्ट आर्म स्पिनर जडेजा के रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ अब सबसे ज्यादा विकेट हो गए हैं। बैंगलोर के खिलाफ के सर्वाधिक विकेट लेने वाले गेंदबाजों की लिस्ट में जडेजा के बाद मुंबई इंडियंस के जसप्रीत बुमराह हैं, जिन्होंने विराट कोहली की टीम के खिलाफ अब तक 24 विकेट झटके हैं। उनके बाद आशीष नेहरा हैं, जिनके नाम RCB के खिलाफ 23 विकेट दर्ज हैं। 

IPL 2022: दिल्ली कैपिटल्स के लिए बुरी खबर, चोटिल मिचेल मार्श अभी 3-4 मैचों से बाहर रहेंगे 

संबंधित खबरें

जडेजा ने आरसीबी के खिलाफ अपने प्रदर्शन को बरकार रखते हुए बैंगलोर के ग्लेन मैक्सवेल, वानिंदु हसरंगा और आकाशदीप को पवेलियन भेजा। इसमें मैक्सवेल का विकेट सबसे बड़ा था, जिसे उन्होंने क्लीन बोल्ड किया। जडेजा अब तक सात बार मैक्सवेल को अपना शिकार बना चुके हैं। मंगलवार को भी उन्होंने मैक्सवेल को आउट करने के बाद गन फायरिंग सेलिब्रेशन किया। जडेजा का यह सेलिब्रेशन सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here