IPL 2022 RCB vs CSK Robin Uthappa hit 9 sixes during his 88 runs innings against Royal Challengers Bangalore


Indian Premier League IPL 2022 CSK vs RCB: धागा खोलने का असली मतलब क्रिकेट में क्या होता है वह चेन्नई सुपरकिंग्स (सीएसके) के बल्लेबाज शिवम दुबे और रोबिन उथप्पा ने मंगलवार को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के खिलाफ हुए मैच में समझा दिया। उथप्पा ने पारी का आगाज किया था और जब शिवम उनका साथ देने आए थे, तो सीएसके का स्कोर था 6.4 ओवर में दो विकेट पर 36 रन। 10 ओवर तक सीएसके का स्कोर था दो विकेट पर 60 रन। उथप्पा 22 गेंद पर 23 रन बनाकर और शिवम दुबे 14 गेंद पर 16 रन बनाकर खेल रहे थे।

उस समय तक उथप्पा के खाते में महज एक ही छक्का था। दुबे ने रनों की रफ्तार बढ़ाने का काम किया तो रोबिन उथप्पा ने छोर बदलते रहने का। आरसीबी के लिए 13वां ओवर करने के लिए ग्लेन मैक्सवेल आए और दुबे ने पहली ही गेंद पर सिंगल ले लिया। इस ओवर में उथप्पा को देखकर ऐसा लग रहा था कि उन्होंने ठान ली है कि अब तो हर गेंद पर प्रहार होगा। उथप्पा ने इस ओवर में जड़ डाले कुल तीन छक्के इस तरह से उनके खाते में अब हो गए थे कुल चार छक्के।

उथप्पा ने इसके बाद मैच के दौरान पांच छक्के और लगाए। इस मैच में उनके बल्ले से कुल 9 छक्के निकले, जिसका मतलब 54 रन तो उन्होंने 9 गेंद पर ही जड़ डाले थे। आईपीएल 2022 में एक मैच में सबसे ज्यादा छक्के ठोकने का रिकॉर्ड उथप्पा इस पारी के दौरान अपने नाम कर लिए। वहीं शिवम दुबे की बात करें तो वह भी उथप्पा से ज्यादा पीछे नहीं रहे। शिवम ने 46 गेंद पर नॉटआउट 95 रन ठोके और इस दौरान आठ छक्के लगाए। इस तरह से इन दोनों बल्लेबाजों ने मिलकर कुल 17 गेंदों पर सीएसके के लिए 102 रन बटोर डाले।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here