IPL 2022 RCB vs CSK Royal Challengers Bangalore team wearing black arm band as the tribute to Harshal Patel sister


Indian Premier League 2022 RCB vs CSK: इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2022 में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) टीम के सभी खिलाड़ी चेन्नई सुपरकिंग्स (सीएसके) के खिलाफ मैच में काली पट्टी बांधकर खेलने उतरे हैं। आरसीबी के स्टार तेज गेंदबाज हर्षल पटेल अपनी बहन के निधन के बाद घर लौट गए हैं और इस मैच का हिस्सा नहीं हैं। आरसीबी के खिलाड़ी हर्षल पटेल की बहन को श्रद्धांजलि देने के लिए काली पट्टी बांधकर खेलने उतरे हैं। आरसीबी की टीम इस मैच से पहले चार मैच खेल चुकी है और इसमें से पहला मैच गंवाने के बाद लगातार तीन मैच जीते हैं। वहीं सीएसके की बात करें तो टीम लगातार चार मैच गंवा चुकी है।

RCB vs CSK मैच से पहले दिखा विराट-धोनी, फाफ-जडेजा का याराना- Video

इस मैच की बात करें तो आरसीबी ने टॉस जीतकर सीएसके को पहले बल्लेबाजी का न्योता दिया। आरसीबी की ओर से सुयश प्रभुदेसाई और जोश हेजलवुड को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया गया है। फाफ डु प्लेसी ने टॉस जीतने के बाद कहा कि उन्हें ऐसा लग रहा है कि वह अपने भाइयों के खिलाफ खेलने उतरे हैं। दरअसल पिछले सीजन तक फाफ डु प्लेसी सीएसके टीम का हिस्सा थे। सीएसके को पिछले सीजन में चैंपियन बनाने में फाफ डु प्लेसी ने अहम भूमिका निभाई थी।

CSK के खिलाफ मैच में क्या विराट तोड़ पाएंगे रोहित का बड़ा IPL रिकॉर्ड?

इस साल आईपीएल से पहले हुए मेगा ऑक्शन में आरसीबी ने फाफ डु प्लेसी और जोश हेजलवुड पर दांव लगाया, दोनों ही इससे पहले सीएसके का हिस्सा थे। विराट कोहली ने पिछले सीजन में ही घोषणा कर दी थी कि आरसीबी कप्तान के तौर पर यह उनका आखिरी सीजन है। इस सीजन में डु प्लेसी आरसीबी की कमान संभाल रहे हैं।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here