IPL 2022 RCB vs CSK Top class fielding on his debut by Suyash Prabhudessai watch video here – IPL 2022 RCB vs CSK: मान गए प्रभु! डेब्यू मैच में ही RCB के सुयश ने दिखाई चीते सी तेजी, मोईन अली हुए चारों खाने चित


इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2022 का मोस्ट अवेटेड मैच रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) और चेन्नई सुपरकिंग्स (सीएसके) के बीच खेला जा रहा है। इस मैच में आरसीबी की ओर से 24 साल के बैटिंग ऑलराउंडर सुयश प्रभुदेसाई ने डेब्यू किया और और उन्होंने अपने डेब्यू मैच में बैटिंग या बॉलिंग से पहले अपनी फील्डिंग से सबको खूब प्रभावित किया। सुयश ने फील्ड में चीते सी फुर्ती दिखाई और उनकी तेजी के आगे सीएसके के ऑलराउंडर मोईन अली चारों खाने चित हो गए।

CSK के खिलाफ मैच में क्या विराट तोड़ पाएंगे रोहित का बड़ा IPL रिकॉर्ड?

ग्लेन मैक्सवेल की गेंद पर मोईन ने बैकवर्ड प्वॉइंट पर कट शॉट खेला और तुरंत रन के लिए भागे, नॉन स्ट्राइकर एंड पर रॉबिन उथप्पा थे। सुयश ने अपनी दाईं तरफ डाइव लगाई और तेजी से गेंद रोकी और तुरंत विकेटकीपर दिनेश कार्तिक की तरफ शानदार थ्रो किया। इसका वीडियो इंडियन प्रीमियर लीग के आधिकारिक वेबसाइट पर शेयर किया गया है।

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें…

संबंधित खबरें

मोईन क्रीज से काफी आगे निकल गए थे और वापस लौटने का मौका नहीं था। ऐसे में वह रनआउट हुए। मोईन आठ गेंद पर तीन रन बनाकर पवेलियन लौटे और इस तरह से सीएसके ने अपना दूसरा विकेट गंवाया। सुयश ने अपनी तेजी से दिखा दिया कि वह कितने फिट हैं और फील्ड पर अपना 100 फीसदी देने का दम रखते हैं।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here