Ipl 2022 Rcb Vs Srh Harbhajan Singh Troll on Social media after Virat Kohli 2nd Consecutive Golden Duck


Virat Kohli IPL News: आईपीएल में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज विराट कोहली का हाल अभी यह है कि वह एक एक रन के तरस रहे हैं। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के पूर्व कप्तान विराट शनिवार को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ पहली गेंद पर आउट हो गए। विराट के खाता खोले बिना आउट होने पर अब फैंस ने पूर्व ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) की क्लास लगानी शुरू कर दी।आईपीएल के इतिहास में पहली बार हुआ है जब विराट एक सीजन में दो बार बिना खाता खोले पवेलियन लौटे हैं और दोनों ही बार कोहली गोल्डन डक पर आउट हुए हैं। इससे पहले लखनऊ सुपर जाइंट्स के खिलाफ दुष्मंता चमीरा ने भी उन्हें पहली गेंद पर आउट किया था। विराट के जीरो पर आउट होते ही फैंस ने हरभजन सिंह को आड़े हाथों लेना शुरू कर दिया है। 

कोहली के करियर के बुरे वक्त पर इरफान का आया रिएक्शन, जानें क्या कहा

क्यों सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रहे हरभजन

संबंधित खबरें

दरअसल, आईपीएल 2022 के 36वें मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की पारी शुरू होने के समय ही हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने एक ट्वीट करते हुए भविष्यवाणाी की कि विराट आज बल्ले से गदर मचाएंगे। हालांकि हरभजन के ट्वीट के कुछ देर बाद ही विराट खाता खोले बिना आउट हो गए। इसके बाद फैंस ने हरभजन को ट्रोल करना शुरू कर दिया। हरभजन ने लिखा, ‘मुझे लग रहा है कि विराट के लिए मैदान पर आज अच्छा दिन होगा। वह एक मजबूत खेल के साथ अपने आलोचकों को जवाब देंगे।’ 

जीत के बाद विलियमसन ने टीम को किया आगाह, आगे के लिए तैयार रहने को कहा

कोहली को आईपीएल में गोल्डन डक पर आउट करने वाले 5वें गेंदबाज बने मार्को जैनसन

कोहली को आशीष नेहरा ने 2008 में सबसे पहले गोल्डन डक के लिए आउट किया था। इसके बाद 2014 में संदीप शर्मा और 2017 में नाथन कूल्टर-नाइल उन्हें पहली गेंद पर पवेलियन का रास्ता दिखाया। फिर 2022 में 5 साल बाद, विराट कोहली को दुष्मंता चमीरा ने गोल्डन डक पर आउट किया गया और अब मार्को जैनसेन उन्हें पहली गेंद पर आउट करने वाले 5वें खिलाड़ी बन गए हैं।

आईपीएल 2022 में विराट कोहली का निराशाजनक प्रदर्शन जारी

विराट कोहली ने इस सीजन में खेले 8 मैचों में 17 की औसत से 119 रन बनाए हैं। वहीं इस दौरान वह 5 बार वह पहली 10 गेंदों के अंदर आउट हुए हैं। कोहली का यह निराशाजनक प्रदर्शन देख फैंस भी काफी दुखी है।

आईपीएल के इतिहास में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज हैं विराट कोहली

विराट कोहली के नाम आईपीएल में सबसे ज्यादा रन बनाने का रिकॉर्ड है। उन्होंने अभी तक इस रंगारंग लीग में खेले 215 मैचों में 36.58 की औसत से 6402 रन बनाए हैं। कोहली के नाम एक सीजन में सबसे ज्यादा रन और सबसे ज्यादा शतक लगाने का रिकॉर्ड दर्ज हैं। उन्होंने 2016 में 973 रन बनाने के साथ चार शतक ठोके थे। मगर इस सीजन उनके बल्ले से रन नहीं निकल रहे हैं। 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here