IPL 2022 RCB vs SRH What captain Faf du Plessis said on RCB humiliating defeat


रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को सनराइजर्स हैदराबाद के हाथों आईपीएल 2022 की सबसे बुरी हार का सामना करना पड़ा। आरसीबी की पूरी टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए मात्र 68 रनों पर ही सिमट गई थी। इस स्कोर को हैदराबाद ने 9 विकेट और 72 गेंद रहते हासिल कर लिया था। शेष गेंदों के हिसाब से यह आईपीएल में किसी भी टीम द्वारा चौथी सबसे बड़ी जीत है। आरसीबी की इस शर्मनाक हार के बाद कप्तान फाफ डुप्लेसी ने कहा कि पावरप्ले में उन्हें इतने विकेट नहीं गंवाने चाहिए थे।

मैच के बाद डुप्लेसी ने कहा “पहले चार ओवर में हमें इतने विकेट नहीं गंवाने चाहिए थे। हमें अभी भी (आने वाले खेलों में) एक नींव स्थापित करने का एक तरीका मिल गया है, भले ही वह पावरप्ले में कुछ रनों का त्याग कर रहा हो, हमें बस उस दौर से गुजरना था जहां गेंद स्विंग और सीम कर रही थी। जब आप इसे पार कर लेते हैं, यह आसान हो जाता है। यह विकेट सबसे अच्छा लग रहा था, उम्मीदें काफी अधिक थीं, यह बहुत अच्छा विकेट था।”

IPL 2022 Points Table, RCB vs SRH: सनराइजर्स हैदराबाद ने प्वाइंट्स टेबल में लगाई लंबी छलांग, आरसीबी को टॉप 3 से किया बाहर

संबंधित खबरें

उन्होंने आगे कहा “हालांकि कोई बहाना नहीं हैं। जैनसन ने अपने पहले ओवर में गेंद को दोनों तरफ से स्विंग कराया और बड़े विकेट हासिल किए। आप यह सुनिश्चित करना चाहते हैं कि आप बहुत अधिक भावुक न हों, यह एक बुरा दिन था, लेकिन आपको अपनी ठुड्डी को ऊपर रखने की जरूरत है और इससे सीखने की जरूरत है। एक टीम के रूप में हमें आगे बढ़ने की जरूरत है, यह एक लंबा टूर्नामेंट है।”

इस हार के बाद आरसीबी आईपीएल 2022 की प्वाइंट्स टेबल की टॉप 3 से बाहर हो गई है। वहीं हैदराबाद ने शीर्ष दो टीमों में अपनी जगह बना ली है। हैदराबाद से ऊपर सिर्फ गुजरात टाइटंस है जिन्होंने इस सीजन सिर्फ एक ही मैच हारा है।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here