IPL 2022 Rohit Sharma motivational instagram post going viral after defeat against kkr


Indian Premier League 2022 Mumbai Indians: इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2022 में मौजूदा समय में मुंबई इंडियंस का जो हाल है, उसे देखकर कोई नहीं कहेगा कि इस टीम ने पांच खिताब अपने नाम किए हैं। मुंबई इंडियंस को लगातार तीन मैचों में हार का सामना करना पड़ा है और अब टीम के खिलाड़ियों की बॉडी लैंग्वेज को लेकर भी क्रिकेट एक्सपर्ट्स टिप्पणी कर रहे हैं। कप्तान रोहित ने केकेआर के खिलाप मिली पांच विकेट की हार के अगले दिन इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की है, जो काफी वायरल हो रही है।

वड़ा पाव के चक्कर में बुरे फंसे सहवाग, रोहित के फैंस ने लगा दी क्लास

रोहित ने टीम की फोटो शेयर करते हुए लिखा, ‘हम अच्छे या बुरे समय में एकसाथ खड़े रहते हैं और यह हमारी कई ताकतों में से एक ताकत है। आप ने अभी तक कुछ देखा ही नहीं है।’ इस पोस्ट से रोहित ने इशारा किया है कि आने वाले मैचों में मुंबई इंडियंस का बदला हुआ रूप दिख सकता है। मुंबई ने अभी तक दिल्ली कैपिटल्स, राजस्थान रॉयल्स और केकेआर के खिलाफ मैच गंवाए हैं। दिल्ली कैपिटल्स ने चार विकेट से, राजस्थान रॉयल्स ने 23 रन से और केकेआर ने पांच विकेट से मुंबई इंडियंस को धोया है।

बुमराह को लेकर रोहित की रणनीति से शास्त्री नाखुश, ऐसे लगाई क्लास

मुंबई इंडियंस पिछले सीजन में प्लेऑफ में भी नहीं पहुंच पाई थी, इस सीजन में मेगा ऑक्शन के बाद हार्दिक पांड्या, क्रुणाल पांड्या, राहुल चाहर जैसे उनके अहम खिलाड़ी अब किसी और फ्रेंचाइजी टीम का हिस्सा हैं। मुंबई इंडियंस की बैटिंग को दमदार दिख रही है, लेकिन गेंदबाजी में काफी दिक्कतें देखने को मिली हैं। ऐसे में उन्हें वापसी करने के लिए कमर कसनी होगी।

संबंधित खबरें

 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here