IPL 2022 RR vs LSG It was Jimmy Neesham idea to bowl round the wicket to KL Rahul revealed Trent Boult


इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) का 20वां मैच रविवार को राजस्थान रॉयल्स और लखनऊ सुपरजायन्ट्स के बीच खेला गया। इस मैच में राजस्थान रॉयल्स ने तीन रनों से रोमांचक जीत दर्ज की। तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट ने चार ओवर में 30 रन देकर दो बड़े विकेट निकाले, जिसमें कप्तान केएल राहुल का क्लीन बोल्ड भी शामिल था। बोल्ट ने जिस तरह से राहुल को क्लीन बोल्ड किया, उस गेंद की खूब चर्चा हो रही है। लखनऊ सुपर जायन्ट्स की पारी की पहली ही गेंद पर बोल्ट ने राहुल को गोल्डन डक पर पवेलियन भेज दिया, इस विकेट का कुछ क्रेडिट जिमी नीशम को भी जाता है, जो इस मैच के लिए प्लेइंग XI का हिस्सा तक नहीं थे।

क्या वेड की जगह मिलेगी साहा को? ऐसा हो सकता है GT और SRH का प्लेइंग XI

मैच के बाद बोल्ट ने कहा, ‘यह जिमी नीशम का आइडिया था कि राहुल को राउंड द विकेट बॉलिंग की जाए। लेकिन मैं उन्हें इसका ज्यादा क्रेडिट नहीं देना चाहता हूं।’ बोल्ट ने राहुल को आउट करने के बाद दूसरी ही गेंद पर कृष्णप्पा गौतम का भी काम तमाम कर दिया और इस तरह से वह हैट्रिक पर पहुंच गए थे, हालांकि वह हैट्रिक पूरी कर नहीं पाए।

डेविड वॉर्नर ने घर वापसी पर रचा इतिहास,ऐसा करने वाले पहले बल्लेबाज बने

कृष्णप्पा गौतम एलबीडब्ल्यू आउट हुए थे। लखनऊ सुपर जायन्ट्स ने दो गेंद पर बिना रन बनाए दो विकेट गंवा दिए थे। 166 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए लखनऊ सुपर जायन्ट्स ने एक समय पर 126 रनों तक आठ विकेट गंवा दिए थे। मार्कस स्टॉयनिस ने 17 गेंद पर नॉटआउट 38 रन बनाए और ऐसा लग रहा था कि वह मैच निकाल लेंगे, लेकिन ऐसा हो नहीं पाया। लखनऊ सुपर जायन्ट्स इस मैच में 20 ओवर में आठ विकेट पर 162 रन ही बना पाया।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here