IPL 2022 Sanjay Manjrekar told Arshdeep can replace Bhuvneshwar is a better bowler in T20 team – संजय मांजरेकर ने बताया


इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) खिलाड़ियों को बड़े मंच पर प्रदर्शन करने और राष्ट्रीय चयनकर्ताओं का ध्यान आकर्षित करने के लिए एक मंच प्रदान करता है। हालांकि घरेलू क्रिकेट में खिलाड़ी का प्रदर्शन भी मायने रखता है, लेकिन आईपीएल का प्रदर्शन खिलाड़ी को जल्द से जल्द से टीम में पहुंचने का मौका दे सकता है। 

आईपीएल 2021 के बाद कई खिलाड़ियों को श्रीलंका दौरे के लिए टीम में जगह मिली थी। तेज गेंदबाज उमरान मलिक दूसरे हाफ में डेब्यू करने के बाद भारत ए के लिए खेलने गए। ऐसे कई खिलाड़ी हैं, जो आईपीएल में खेलकर अपनी पहचान बना चुके हैं। इस लिस्ट में एक खिलाड़ी को आईपीएल का फायदा हुआ है।

बाएं हाथ के पंजाब किंग्स के तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह ने अपने आईपीएल डेब्यू के बाद से सभी को प्रभावित किया है और आईपीएल 2022 मेगा नीलामी से पहले पंजाब द्वारा रिटेन किए जाने वाले दो खिलाड़ियों में से एक थे। वह एक नेट गेंदबाज के रूप में श्रीलंका दौरे पर गए और टीम इंडिया के शिविर में COVID-19 मामलों के बाद T20I टीम में शामिल किया गया था। हालांकि वह अनकैप्ड हैं, लेकिन अर्शदीप टीम इंडिया के भविष्य के सितारों में से एक हो सकते हैं।

संबंधित खबरें

बाएं हाथ के तेज गेंदबाज पर अपनी राय साझा करते हुए भारत के पूर्व बल्लेबाज संजय मांजरेकर ने कहा है कि भुवनेश्वर कुमार की तुलना में अर्शदीप टी20 टीम में कहीं बेहतर गेंदबाज हैं।

उन्होंने ईएसपीएनक्रिकइन्फो को बताया, ”भारत भुवनेश्वर कुमार की तरफ हमेशा देखता है– अद्भुत गेंदबाज। लेकिन आज, हम भुवनेश्वर कुमार और अर्शदीप की तुलना करते हैं, वह टी20 टीम में बेहतर गेंदबाज हैं – निश्चित रूप से शीर्ष पांच में।”

 

IPL 2022: वीरेंद्र सहवाग का अजीबोगरीब बयान- अमीर टीमों को सबसे नीचे रहने दो, चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई

 

कमेंटेटर ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ तेज गेंदबाज के बेहतरीन प्रदर्शन के बाद अपनी राय साझा की।अर्शदीप ने 18 वें ओवर में सूर्यकुमार यादव के खिलाफ केवल 5 रन खर्च किए, जो बड़ी हिट की तलाश में थे।

 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here