IPL 2022 Sourav Ganguly says whether the players will remain in the bubble in future know the whole matter – IPL 2022: सौरव गांगुली ने बताया


भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) के अध्यक्ष सौरव गांगुली ने भविष्य में IPL के लिए बायो-बबल हटाने की संभावना के संकेत दिए हैं। गांगुली ने कहा कि यह संभव है कि अगर भारत में COVID-19 मामलों में कमी जारी रही तो भारतीय क्रिकेट की शासी निकाय यह कदम उठाएगी।

पिछले दो सालों से COVID-19 महामारी के कारण दुनिया की सबसे अमीर क्रिकेट लीग प्रभावित हुई है। 2020 में टूर्नामेंट 6 महीने की देरी से संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में बंद दरवाजों के पीछे आयोजित की गई, जबकि 2021 में टूर्नामेंट को कोविड मामले बढ़ने के कारण बीच में स्थगित करना पड़ा था। 

हालांकि आईपीएल 2022 में दर्शकों की अनुमति के साथ टूर्नामेंट का आयोजन भारत में किया जा रहा है। लेकिन 70 लीग गेम महाराष्ट्र में चार स्थानों पर हो रहे हैं, जिसमें टीमों ने सख्त बायो-बबल बनाया है। हालांकि, गांगुली ने संकेत दिया है कि BCCI भविष्य के संस्करणों के लिए बबल को दूर करने पर विचार कर रहा है यदि मामले कम रहते हैं जबकि उन्होंने कहा कि वायरस यहां मौजूद रहने वाला है। 

संबंधित खबरें

गांगुली ने न्यूज18 से कहा, “अगर देश में कोविड के मामले नहीं बढ़ते हैं, तो आईपीएल में बायो-बबल्स की आवश्यकता नहीं हो सकती है। लेकिन, हमें इंतजार करना होगा और देखना होगा कि वे कब तक एक ही स्थान पर खेल पाएंगे। कोविड यहां है रुकें – यह लगभग 10 साल तक रहेगा, इसलिए हमें इसके साथ रहना होगा।”

 

IPL 2022: रोहित शर्मा, विराट कोहली के खराब फॉर्म पर BCCI बॉस सौरव गांगुली बोले-उम्मीद है वे रन बनाना शुरू

 

आईपीएल 2022 के सख्त कोविड प्रोटोकॉल के बावजूद दिल्ली कैपिटल्स के कैंप में कोरोना के मामले सामने आए, जिसमें मिशेल मार्श, टिम साइफर्ट, कई सहयोगी स्टाफ सदस्य पॉजिटिव आए थे। जिसके कारण दिल्ली के दो मैचों के शेड्यूल में बदलाव हुआ।

 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here