IPL 2022 Umran Malik celebrates wicket in the style of Dale Steyn


सनराइजर्स हैदराबाद के तेज गेंदबाज Umran Malik अपनी तेज तर्रार गेंदबाजी से इन दिनों खूब सुर्खिया बटोर रहे हैं। गुजरात टाइटंस के खिलाफ गुरुवार रात तो इस गेंदबाज ने कमाल ही कर दिया। अपने आईपीएल करियर का बेस्ट परफॉर्मेंस देते हुए इस 22 साल के तेज गेंदबाज ने 4 ओवर के कोटे में 25 रन खर्च कर 5 विकेट लिए। इस दौरान उमरान विकेट लेने के बाद अपने गुरु डेल स्टेन के अंदाज में जश्न मनाता हुए भी दिखाई दिए।

IPL 2022: उमरान मलिक की रफ्तार के दिग्गज हुए कायल, गावस्कर समेत इन खिलाड़ियों ने पढ़े कसीदे

साउथ अफ्रीका के पूर्व तेज गेंदबाज डेल स्टेन इस समय आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद की टीम का हिस्सा हैं। वह इस टीम में बॉलिंग कोच की भूमिका निभा रहे हैं। उन्हीं की निगरानी में उमरान मलिक भी अपने परफॉर्मेंस में निखार लाते हुए दिख रहे हैं।

 

संबंधित खबरें

आईपीएल 2021 के दौरान डेब्यू करने वाले उमरान मलिक को पिछले सीजन आखिर के कुछ मैच खेलने का मौका मिला था। इस दौरान टीम मैनेजमेंट ने उनकी अहमियत समझी और 4 करोड़ रुपए की मोटी रकम खर्च कर सीजन 15 के लिए रिटेन किया। हैदराबाद का मैनेजमेंट जानता था कि अगर वह इस खिलाड़ी को रिलीज करता है तो ऑक्शन में टीमें जमकर उमरान पर बोली लगाएगी।

उमरान मलिक ने टीम मैनेजमेंट को निराश नहीं किया और वह इस सीजन मैद-दर-मैच अच्छा परफॉर्म कर रहे हैं। गुजरात टाइटंस के खिलाफ 5 विकेट लेने के बाद वह पर्पल कैप की रेस में 15 विकेट के साथ दूसरे पायदान पर पहुंच गए हैं। उनके आगे सिर्फ राजस्थान रॉयल्स के युजवेंद्र चहल हैं जिनके नाम 18 विकेट दर्ज हैं।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here