IPL 2022 Virender Sehwag says Let the rich teams be at the bottom Chennai Super Kings and Mumbai Indians look good at the end of the table – IPL 2022: वीरेंद्र सहवाग का अजीबोगरीब बयान


आईपीएल 2022 के शुरुआती तीन हफ्ते मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के लिए किसी बुरे सपने से कम नहीं रहे। लगातार पांच मैचों में हार के साथ मुंबई इंडियंस की टीम अंकतालिका में अंतिम पायदान पर मौजूद है। जबकि चेन्नई सुपर किंग्स ने अपना आखिरी मैच रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ जीतकर 5 में से एक मैच जीतने में कामयाबी पाई। चेन्नई को भी लगातार चार मैचों में हार का सामना करना पड़ा था।

दोनों ही टीमों में गेंदबाजों का प्रदर्शन निराशाजनक रहा है। टीम के पास लगातार अच्छा प्रदर्शन करने वाले गेंदबाज हैं भी तो वह फॉर्म में नहीं हैं। चेन्नई के खेमे में पूरी नया गेंदबाजी आक्रमण है। चेन्नई के स्टार गेंदबाज दीपक चाहर चोट के कारण टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं। उन्होंने टीम को हमेशा शुरुआती ओवरों में सफलता दिलाई है।

उनकी मौजूदा फॉर्म को देखते हुए ऐसा भी हो सकता है कि इन दोनों टीमों के लिए प्लेऑफ में जगह बनाना मुश्किल हो। इस बीच, भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने MI और CSK पर अपने विचार साझा किए, और कहा कि ये दोनों टीमें निचले स्थान पर “अच्छी दिखती हैं”।

संबंधित खबरें

क्रिकबज से बात करते हुए दिल्ली कैपिटल्स के पूर्व कप्तान ने कहा, “मैंने पहले ही कहा था, अमीर टीमों को सबसे नीचे रहने दो, चेन्नई और मुंबई, वे तालिका में सबसे नीचे अच्छे लगते हैं। ऐसे दो के बाद जीतना मुश्किल है रन आउट। मुझे नहीं लगता कि सूर्यकुमार यादव को पता था कि अंतिम ओवर ओडियन स्मिथ या लियाम लिविंगस्टोन द्वारा फेंका जाएगा। अगर उन्हें पता होता, तो अंतिम ओवर के लिए 25 रन तक पहुंचा जा सकता था।”

 

IPL 2022 MI vs PBKS: मुंबई इंडियंस के खिलाफ डेथ ओवर में गेंदबाजी को लेकर ओडियन स्मिथ के बयान ने जीता

 

5 आईपीएल खिताब जीतने के साथ एमआई टी20 लीग में सबसे सफल टीम है। वे लीग चरण में भले ही संघर्ष करते नजर आते हैं। लेकिन किसी भी अन्य टीम की तुलना में आईपीएल का खिताब अपने नाम किया है।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here