IPL 2022 Yorker King T Natarajan broke the stump with his deadly bowling Watch Video


T Natarajan Broke Stump During Practice IPL 2022: आईपीएल 2022 के शुरू होने में एक हफ्ते का भी समय नहीं रह गया है ऐसे में सभी टीमें प्रैक्टिस कर जमकर पसीना बहा रही है। इसी कड़ी में भारतीय तेज गेंदबाज टी नटराजन भी जमकर मेहनत कर रहे हैं। चोट के चलते नटराजन आईपीएल 2021 में हिस्सा नहीं ले पाए थे, मगर वह अब पूरी तरह से फिट है। नटराजन ने अपनी फिटनेस का प्रमाण अपनी गेंदबाजी के जरिए दिया। सनराइजर्स हैदराबाद ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर नटराजन की गेंदबाजी का एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें यह गेंदबाज स्टंप को तोड़ता हुआ दिखाई दे रहा है। नटराजन ने इसी के साथ विपक्षी टीम के बल्लेबाजों के लिए फरमान भी जारी कर दिया है।

देखें वीडियो

सनराइजर्स हैदराबाद ने नटराजन पर खर्च किए 4 करोड़ रुपए 

इस साल हुए मेगा ऑक्शन में कई टीमों ने अपने पसंदीदा खिलाड़ी खोए हैं तो वहीं कई कोर खिलाड़ियों को टीमें रिटेन करने में कामयाब रही है। नटराजन ने आईपीएल 2020 में सनराइजर्स हैदराबाद के लिए लाजवाब प्रदर्शन किया था। यही कारण है कि उन्हें इस साल नीलामी में टीम ने 4 करोड़ रुपए की मोटी रकम खर्च कर अपनी टीम में शामिल किया है।

WTC Points Table में इंग्लैंड-वेस्टइंडीज का बुरा हाल, भारत पाकिस्तान-ऑस्ट्रेलिया के साथ टॉप 4 में बरकरार

आईपीएल 2020 में नटराजन ने डाली थी रिकॉर्ड 71 यॉर्कर गेंदे

नटराजन को नए यॉर्कर किंग के रूप में भी देखा जा रहा है। आईपीएल 2020 में इस गेंदबाज ने रिकॉर्ड 71 यॉर्कर गेंदें डाली थी। इस सूची में जसप्रीत बुमराह 26 यॉर्कर के साथ तीसरे स्थान पर थे। वहीं कार्तिक त्यागी (28) इस लिस्ट में दूसरे स्थान पर रहे।

नटराजन को इस परफॉर्मेंस का फायदा भारतीय टीम में चयन के रूप में मिला। इस खिलाड़ी ने ऑस्ट्रेलिया दौरे पर तीनों फॉर्मेट में डेब्यू कर इतिहास रचा। अब नटराजन से आईपीएल 2022 में भी उम्दा प्रदर्शन की उम्मीद रहेगी।

आईपीएल 2022 के लिए सनराइजर्स हैदराबाद की टीम 

केन विलियमसन, अब्दुल समद, उमरान मलिक, वाशिंगटन सुंदर, निकोलस पूरन, टी नटराजन, भुवनेश्वर कुमार, प्रियम गर्ग, राहुल त्रिपाठी, अभिषेक शर्मा, कारिक त्यागी, श्रेयस गोपाल, जगदीश सुचिथ, एडेन मार्कराम, मार्को जानसेन, रोमारियो शेफर्ड, सीन एबॉट , आर समर्थ, सौरभ दुबे, शशांक सिंह, विष्णु विनोद, ग्लेन फिलिप्स, फजलहक फारूकी



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here