IPL 20222 Hardik Pandya on his return to the Indian team it is not in my hands my focus is on IPL right now – IPL 2022: भारतीय टीम में वापसी पर बोले हार्दिक पांड्या


गुजरात टाइटन्स के लिए लगातार तीन अर्धशतक जड़कर शानदार फॉर्म में चल रहे ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या ने शनिवार को कहा कि भारतीय टीम में वापसी उनके हाथों में नहीं है और वह सिर्फ मौजूदा इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में अच्छा करने पर ध्यान लगाये हुए हैं।

‘ग्रोइन’ चोट के कारण चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ पिछले मैच में नहीं खेल पाये पांड्या ने मैच के बाद प्रेस कांफ्रेंस में कहा, ”पहली बात तो मुझे नहीं लगता कि यह (भारतीय टीम में वापसी) मेरे हाथों में है और दूसरी बात मेरा ध्यान वापसी पर नहीं है। मैं जिस मैच में खेलता हूं, उसी पर ध्यान लगाता हूं।”

इस 28 साल के खिलाड़ी ने भारत के लिये अंतिम मैच पिछले साल नवंबर में दुबई में टी20 विश्व कप में नामीबिया के खिलाफ खेला था। वह पीठ की सर्जरी के बाद गेंदबाजी कार्यभार का प्रबंधन करने में जूझ रहे थे।

संबंधित खबरें

पांड्या ने कहा, ”इस समय मैं आईपीएल में खेल रहा हूं और मेरा ध्यान आईपीएल पर ही लगा है, फिर देखते हैं कि भविष्य कहां ले जाता है। यह अभी मेरे हाथों में नहीं है। मैं उस टीम पर ध्यान लगाता हूं जिसके लिये मैं खेल रहा हूं। हम अच्छा कर रहे हैं और मैं बहुत खुश हूं। ”

 

गुजरात टाइटन्स ने कप्तान हार्दिक पंड्या (67 रन) के अर्धशतक के बाद गेंदबाजों की मदद से आंद्रे रसेल के तूफान को रोककर शनिवार को कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) को आठ रन से शिकस्त दी और छठी जीत का स्वाद चखा।

अहमदाबाद में खेला जाएगा आईपीएल 2022 का फाइनल, सौरव गांगुली ने किया नॉकआउट मुकाबले के वेन्यू का ऐलान

इस जीत से जहां गुजरात टाइटन्स 12 अंक लेकर अंक तालिका में शीर्ष पर पहुंची तो वहीं केकेआर को लगातार चौथी हार का सामना करना पड़ा। गुजरात टाइटन्स ने पिछले मैच में नहीं खेलने वाले पंड्या के लगातार तीसरे अर्धशतक से नौ विकेट पर 156 रन बनाये जो इतना बड़ा स्कोर नहीं था। पंड्या ने 49 गेंद का सामना करते हुए चार चौके और दो छक्के जमाये। 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here