IPL debutant Gujarat Titans wins 8th Match in IPL 2022 beat RCB by 6 wicket


गुजरात टाइटन्स ने आईपीएल में इसी साल डेब्यू किया है और टीम ऐसे खेली है, जैसे आईपीएल में इस टीम का पिछले समय में वर्चस्व रहा है। हार्दिक पांड्या की कप्तानी वाली एक के बाद एक मैच जीतते चले जा रही है। गुजरात की टीम ने अब तक 8 मैच जीत लिए हैं। टीम आईपीएल 2022 की अंकतालिका में 16 अंकों के साथ पहले स्थान पर है। दूसरे नंबर की टीम के खाते में इस वक्त सिर्फ 12 अंक हैं। 

मैन ऑफ द मैच राहुल तेवतिया (25 गेंद में नाबाद 43) और डेविड मिलर (24 गेंद में नाबाद 39) के बीच पांचवें विकेट के लिए 6.4 ओवर में 79 रन की अटूट साझेदारी से गुजरात टाइटन्स ने इंडियन प्रीमियर लीग यानी आईपीएल के 15वें सीजन के 43वें मुकाबले में शनिवार को रोमांचक मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर को 6 विकेट से शिकस्त देकर प्ले ऑफ अपनी जगह लगभग पक्की कर ली है।

आरसीबी ने पूर्व कप्तान विराट कोहली (58) के 14 पारियों के बाद लगाए गए अर्धशतक और दूसरे विकेट के लिए रजत पाटीदार (52) के साथ 99 रन की साझेदारी से छह विकेट पर 170 रन बनाए थे। गुजरात ने तीन गेंद शेष रहते चार विकेट पर 174 रन बनाकर शानदार जीत दर्ज की। लक्ष्य का पीछा करते हुए रिद्धिमान साहा (29) और शुभमन गिल (31) ने 51 रन की साझेदारी कर गुजरात को अच्छी शुरुआत दिलाई थी, लेकिन टीम ने 95 रन तक चार विकेट गंवा दिए थे। 

संबंधित खबरें

इसके बाद तेवतिया ने अपनी नाबाद पारी में पांच चौके और दो छक्के, जबकि मिलर ने चार चौके और एक छक्का जड़ा। बैंगलोर के लिए चार विकेट स्पिनरों ने लिए, वानिंदु हसरंगा ने चार ओवर में 28 रन देकर दो विकेट और शाहबाज अहमद ने तीन ओवर में 26 रन देकर दो विकेट अपने नाम किए। 10 मैचों में आरसीबी की ये पांचवीं हार है। इस हार से टीम के आगे जाने के चांस जिंदा तो हैं, लेकिन प्लेऑफ में पहुंचने के लिए टीम को कड़ी मेहनत करनी होगी।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here