iQOO to Launch FullyLoaded Z6 Pro 5G on 27th April Indias Fastest Smartphone in 25K Segment – Tech news hindi


दमदार स्मार्टफोन खरीदने का प्लान है, तो iQOO का लेटेस्ट फोन भारतीय बाजार में एंट्री करने के लिए तैयार है। ब्रांड का दावा है कि अपकमिंग iQOO Z6 Pro 5G स्मार्टफोन, गेमिंग, मल्टी-टास्किंग और कई मामले में अपने बेजोड़ प्रदर्शन के साथ असाधारण शक्ति के साथ आएगा। इसके अलावा, कंपनी अपने उपभोक्ताओं को स्मार्टफोन में शानदार फीचर्स जैसे- क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 778G 5G मोबाइल प्लेटफॉर्म, 66W फ्लैशचार्ज, 32923mm2 फ्लैगशिप वीसी लिक्विड कूलिंग और सेगमेंट में 550K+ का सबसे हाई AnTuTu स्कोर के साथ आश्चर्यचकित करने के लिए तैयार है। कंपनी का दावा है कि ये 25 हजार प्राइस सेगमेंट में सबसे तेज फोन होगा।

गेमिंग लवर्स के लिए बढ़िया ऑप्शन!

पिछले कुछ वर्षों में स्मार्टफोन गेमिंग में तेज वृद्धि के साथ, ऐसे स्मार्टफोन की मांग में भी वृद्धि हुई है जो तेज और निर्बाध गेमिंग अनुभव प्रदान करते हैं। क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 778G 5G उसी के साथ मदद करता है और कुशल बैटरी उपयोग के साथ हाई विजुअल फिडिलिटी बनाए रखता है। फुली लोडेड स्मार्टफोन अपने जेन जेड और मिलेनियल उपभोक्ताओं के लिए इंडस्ट्री-लीडिंग फीचर्स के साथ एक अल्ट्रा-गेमिंग परफॉर्मेंस देने का वादा करता है।

ये भी पढ़ें- डेटा की सुनामी: ₹4 रोज में पूरे 365 दिन मिलेगा डेली 2GB डेटा, कमाल के हैं ये प्लान

संबंधित खबरें

ग्राहक यहां से खरीद सकेंगे फोन

अपकमिंग FullyLoaded iQOO Z6 Pro अमेजन और iQOO डॉट कॉम पर खरीदने के लिए उपलब्ध होगा। सभी iQOO डिवाइसेस की तरह और ‘मेक इन इंडिया’ के लिए iQOO की प्रतिबद्धता को जारी रखते हुए, iQOO Z6 Pro 5G का निर्माण वीवो की ग्रेटर नोएडा प्लांट में किया जाएगा। इसके अलावा, अपने मूल्यवान ग्राहकों को एक टेंशन-फ्री ऑफ्टर सेल्स एक्सपीरियंस प्रदान करने के लिए, iQOO ग्राहक अब देश भर में स्थित 650+ कंपनी के स्वामित्व वाले सर्विस सेंटर्स में से किसी पर भी जा सकते हैं।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here