iQOO Z6 5G India launch teased and key specifications revealed check details – Tech news hindi


iQOO जल्द ही भारत में iQOO Z6 5G स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रहा है। फोन के पीछे के डिजाइन का खुलासा कंपनी ने खुद iQOO India की वेबसाइट के जरिए कर दिया है। iQOO Z6 5G टीज़र इमेज से पता चलता है कि इसके रियर शेल में ट्रिपल कैमरा यूनिट है। अमेज़न इंडिया पर फोन का एक लैंडिंग पेज भी लाइव है। हालाँकि, इस लिस्टिंग में डिवाइस के स्पेक्स के बारे में कोई जानकारी नहीं है। उम्मीद की जा रही है कि iQOO Z6 5G इस महीने के अंत में भारत में डेब्यू करेगा। वहीं, टिप्सटर मुकुल शर्मा ने iQOO Z6 5G के प्रमुख स्पेक्स शेयर किए हैं। 

 

ये भी पढ़ें:- Jio की चाल Airtel यूजर्स को जलाने के लिए! कम कीमत में ऑफर कर रहा है 56 दिन तक चलने वाला Plan

 

iQOO Z6 5G के संभावित स्पेसिफिकेशन 

शर्मा ने दावा किया कि iQOO Z6 5G भारत में सबसे तेज 5G स्मार्टफोन होगा जिसकी कीमत लगभग 15,000 रुपये हो सकती है। डिवाइस स्नैपड्रैगन 695 चिपसेट द्वारा संचालित होगा। इसकी स्क्रीन फुल एचडी+ रेजोल्यूशन और 120Hz रिफ्रेश रेट ऑफर करेगी। डिवाइस 8 जीबी रैम और 4 जीबी एक्सटेंडेड रैम के साथ आएगा। डिवाइस 5-लेयर लिक्विड कूलिंग सिस्टम से लैस होगा।

 

पिछले महीने टिपस्टर पारस गुगलानी ने खुलासा किया कि iQOO Z6 5G का मॉडल नंबर I2127 वाला iQOO फोन जिसे BIS अथॉरिटी और IMEI डेटाबेस में देखा गया है, iQOO Z6 5G के रूप में डेब्यू करेगा। उन्होंने खुलासा किया कि 6.58 इंच के डिस्प्ले से लैस होगा। भारत में इसके दो वेरिएंट में आने की उम्मीद है। जैसे 6 जीबी रैम + 128 जीबी स्टोरेज और 8 जीबी रैम + 128 जीबी स्टोरेज। हैंडसेट नीले और काले रंग में आ सकता है।

 

ये भी पढ़ें:- होली से पहले आया Vivo का धमाकेदार Offer, रंग बदलने वाले इन Mobile पर मिल रहा तगड़ा डिस्काउंट

 

पिछले महीने भारत में लॉन्च हुआ Vivo T1 5G फोन चीन में आए iQOO U5 के समान स्पेसिफिकेशन के साथ आया था। सेल्फी कैमरा डिपार्टमेंट में दोनों फोन अलग-अलग हो सकते हैं। T1 में 16-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है, जबकि U5 में 8-मेगापिक्सल का सेल्फी स्नैपर है। यह देखा जाना बाकी है कि iQOO Z6 5G भारत में रीब्रांडेड iQOO U5 के रूप में आएगा या नहीं।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here