iQOO Z6 Pro soon to launch in India with Snapdragon 778G SoC – Tech news hindi


वीवो का पार्टनर ब्रैंड आईकू (iQOO) भारतीय बाजार में नया मिड-रेंज स्मार्टफोन iQOO Z6 Pro लॉन्च करने जा रहा है। कंपनी एक-एक कर फोन के डिटेल्स शेयर कर रही है। हाल ही में कंपनी ने एक क्विज के जरिए फोन के प्रोसेसर और ANTUTU स्कोर से जुड़े सवाल पूछे, जिसका जवाब देने पर आपको मुफ्त में यह स्मार्टफोन मिल सकता है। 

कंपनी ने फोन के प्रोसेसर का खुलासा तो नहीं किया है, हालांकि कीमत का संकेत जरूर दिया है। कंपनी ने दावा किया है कि 550,000 पॉइंट के AnTuTu स्कोर के साथ यह “25K सेगमेंट में भारत का सबसे तेज स्मार्टफोन” होगा। GSMArena की रिपोर्ट के मुताबिक फोन स्नैपड्रैगन 778G प्रोसेसर के साथ आएगा। यह वही प्रोसेसर है, जो पिछले साल के iQOO Z5 पर इस्तेमाल किया गया था। 

यह भी पढ़ें: भूल जाओ महंगाई की टेंशन! 75 रुपये में पाओ 30 दिन वैलिडिटी, डेटा और कॉलिंग भी साथ

संबंधित खबरें

क्या होंगे बाकी फीचर्स

रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि iQOO Z6 प्रो स्मार्टफोन में परफॉर्मेंस और और गेमिंग पर फोकस किया गया है। रिपोर्ट यह भी बताती है कि हैंडसेट 120Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट करने वाले AMOLED डिस्प्ले के साथ आएगा। इस अपकमिंग स्मार्टफोन में 33W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट मिलेगा और यह एंड्रॉइड 12 पर काम करेगा। 

यह भी पढ़ें: और भी सिक्यॉर हुआ Whatsapp, आपकी बिना मर्जी सेव नहीं होंगे Photo-Video

iQoo Z6 Pro 5G की संभावित कीमत

रिपोर्ट के मुताबिक, iQoo Z6 Pro 5G की कीमत करीब 25,000 रुपये होने की संभावना है। यह iQoo Z6 स्मार्टफोन की तुलना में थोड़ी ज्यादा है। iQoo Z6 के 4GB रैम मॉडल की कीमत 13,999 रुपये, जबकि 6GB रैम वाले टॉप मॉडल की कीमत 15,999 रुपये है। दोनों मॉडल सिंगल 128GB स्टोरेज विकल्प में आते हैं।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here