Ireland Men will play white-ball series against India New Zealand South Africa and Afghanistan at Home


आयरलैंड इस साल क्रिकेट के अपने सबसे बड़े सीजन को लेकर बेहद उत्साहित है। भारत और न्यूजीलैंड सहित चार देश आयरलैंड का दौरा करने के लिए तैयार है। अपने सबसे बड़े घरेलू सीजन में आयरलैंड की मेंस क्रिकेट टीम भारत, न्यूजीलैंड, साउथ अफ्रीका और अफगानिस्तान के साथ दो महीने से भी अधिक समय तक 15 मैच खेलेगी। इसकी शुरुआत 26 जून से होगी। क्रिकेट आयरलैंड ने मंगलवार को एक बयान जारी कर इसकी जानकारी दी। 

आयरलैंड 26 जून को मलाहाइड में भारत के खिलाफ टी-20 मुकाबले के साथ अपने घरेलू सीजन की शुरुआत करेगा। दोनों टीमें इसके बाद 28 जून को दूसरा और आखिरी टी-20 मैच खेलेंगी। आयरलैंड इसके बाद तीन वनडे और तीन टी-20 मैचों के लिए न्यूजीलैंड की मेजबानी करेगा। इसकी शुरुआत 10 जुलाई को मलाहाइड में पहले वनडे से होगा। इसके बाद 12 और 15 जुलाई को यहीं पर दूसरा और तीसरा वनडे मैच खेला जाएगा। वनडे सीरीज के बाद आयरलैंड की टीम कीवी टीम के साथ तीन मैचों की टी20 सीरीज भी खेलेगी। पहला टी20 मैच 18 जुलाई को स्टोरमॉन्ट में, ज​बकि दूसरा और तीसरा मैच क्रमश: 20 और 22 जुलाई को होगा। 

विराट कोहली के 100वें TEST में होंगे दर्शक,जानें कब से मिलेंगी टिकटें?

इन देशों की मेजबानी करने के बाद आयरलैंड की टीम दो मैचों की टी20 सीरीज के लिए दक्षिण अफ्रीका की मेजबानी करेगी। सीरीज के मैच ब्रिस्टल में तीन और पांच अगस्त को खेले जाएंगे। इसके बाद अफगानिस्तान के खिलाफ भी सीरीज की शुरुआत होगी। हालांकि इस सीरीज के लिए अभी तारीखों और स्थानों की घोषणा नहीं की गई है। 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here