Ireland vs West Indies second ODI postponed after COVID-19 cases in the visitor camp – Latest Cricket News


वेस्टइंडीज और आयरलैंड के बीच मंगलवार को होने वाला दूसरा वनडे इंटरनेशनल मुकाबला स्थगित कर दिया गया है। क्रिकेट वेस्टइंडीज (सीडब्ल्यूआई) और क्रिकेट आयरलैंड ने संयुक्त बयान जारी करके कहा कि टीम में कोरोना वायरस संक्रमण के दो और मामले पाए गए हैं जबकि दो खिलाड़ी चोटिल हो गए हैं, जिससे टीम काफी कमजोर हो गई है। नामों का खुलासा नहीं किया गया है लेकिन आयरलैंड के कुल पांच खिलाड़ी पृथकवास में हैं। पॉल स्टर्लिंग, सिमी सिंह और बेन वाइट पिछले हफ्ते पॉजिटिव पाए गए थे और शनिवार को पहले वनडे में नहीं खेल पाए थे जिसे मेजबान टीम ने 24 रन से जीता था।

दोनों बोर्ड कार्यक्रम की समीक्षा कर रहे हैं और उन्हें वनडे सीरीज पूरी करने की उम्मीद है। तीसरा और अंतिम मुकाबला शुक्रवार को खेला जाना है। दोनों टीमों के बीच एकमात्र टी20 मुकाबला रविवार को होना है। ये सभी मुकाबले किंगस्टन के सबीना पार्क में खेले जाने हैं। आयरलैंड का अमेरिका और वेस्टइंडीज का दौरा बुरी तरह से प्रभावित हुआ है। 

अमेरिका के खिलाफ 26 से 30 दिसंबर तक होने वाली आयरलैंड की तीन मैचों की वनडे सीरीज कोरोना के कारण रद्द कर दी गई थी। शुरुआत में ये मामले मैच अधिकारियों के बीच आए थे। आयरलैंड के स्टाफ का एक सदस्य और कई अमेरिकी खिलाड़ी दूसरे वनडे से पहले पॉजिटिव पाए गए थे। मामले बढ़े और दोनों टीम को करीबी संपर्क मानकर सीरीज रद्द करने के लिए बाध्य होना पड़ा। 





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here