Irfan Pathan claims Hardik Pandya is the better option for No 4 for India – इरफान पठान का दावा


हार्दिक पांड्या का हरफनमौला प्रदर्शन आईपीएल 2022 में गुजरात टाइटंस के सबसे खास विशेषताओं में से एक रहा है। अनुभवी दाएं हाथ के बल्लेबाज ने नंबर चार पर महत्वपूर्ण स्थान पर बल्लेबाजी करने की जिम्मेदारी ली है। टूर्नामेंट के 15वें सीजन में पांड्या की अच्छी वापसी पर बोलते हुए, पूर्व भारतीय क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने कहा कि जीटी कप्तान ने एमएस धोनी से सही सबक सीखा है और वह अब चल रहे सीजन में उन्हें पूरी तरह से लागू कर रहे हैं। स्टार स्पोर्ट्स पर क्रिकेट लाइव पर बोलते हुए इरफान पठान ने कहा कि यह एक नया हार्दिक पंड्या है। यह उनका एक बेहतर संस्करण है

आकाश चोपड़ा ने स्टार स्पोर्ट्स के शो क्रिकेट लाइव पर कहा, “मुझे लगता है कि हार्दिक स्पष्ट रूप से उन्हें (एमएस धोनी) अपने गुरु के रूप में मानते हैं, वह एमएस के बहुत करीब हैं। वह जिस नंबर पर बल्लेबाजी करते हैं और जो भूमिका निभाते हैं, उसे सफेद गेंद वाले क्रिकेट के इतिहास में धोनी से बेहतर किसी ने नहीं खेला है। उसने एमएस से सही सबक सीखा है। ये ऐसी चीजें हैं जिन्हें हमें बताना भी नहीं है, हम बस देखते हैं। जब हम महानता की संगति में होते हैं, तो हम कोशिश करते हैं और छोटे-छोटे स्टेप लेते हैं और यह हमारे जीवन को आकार देता है। और यही हम हार्दिक के साथ देख रहे हैं।”

पूर्व भारतीय कप्तान सुनील गावस्कर ने भी हार्दिक पांड्या की फिटनेस पर काम करने के लिए सराहना की।

“उन्होंने आईपीएल से पहले बहुत अधिक क्रिकेट नहीं खेला। क्योंकि वह चोट के कारण सभी समस्याओं से पूरी तरह से फिट होने की कोशिश कर रहे थे। (अब) अपनी बल्लेबाजी में जो अनुशासन दिखा रहे हैं, उसे देखें। वह अच्छी बल्लेबाजी कर रहे हैं। पावरप्ले और फील्ड प्रतिबंधों का पूरा उपयोग करते हुए, वह फील्ड में बहुत अच्छा कर रहा है और एक बार ऐसा होने पर आपका खेल बस बढ़ जाता है।”

संबंधित खबरें

पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज इरफान पठान ने दावा किया है कि कप्तानी की जिम्मेदारी हार्दिक से सर्वश्रेष्ठ को बाहर ला रही है और दुनिया उसका एक नया रूप देख रही है।

 

टी नटराजन के प्रदर्शन से सुनील गावस्कर भी खुश, बोले- देखकर अच्छा लगा, वह ऑस्ट्रेलिया की फ्लाइट में जाना चाहता

 

स्टार स्पोर्ट्स पर क्रिकेट लाइव पर बोलते हुए, पठान ने कहा, “यह एक नया हार्दिक पंड्या है। यह उनका एक बेहतर संस्करण है। इस सीजन में उन्होंने जिन परिस्थितियों में खेला है, उन्हें देखकर अच्छा लगा। हार्दिक के बारे में अच्छी बात यह है कि वह नंबर 4 पर जिम्मेदारी से बल्लेबाजी कर रहा है। विकेट जल्दी गिरने के बाद आपको बहुत अधिक मौके नहीं मिलते हैं, लेकिन हार्दिक जीटी के लिए अपनी पारी की शुरुआत में बड़े स्ट्रोक खेलने से नहीं कतराते, अगर उन्हें गेंदबाजों से ढीलापन मिला। टीम इंडिया हो या गुजरात टाइटंस, चौथे नंबर पर हार्दिक सबसे उपयुक्त बल्लेबाज हैं। ऐसा इसलिए है क्योंकि वह जिम्मेदारी ले सकते हैं।”



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here