Is Hrithik Roshan planning to marry rumoured girlfriend Saba Azad know details by their Common friend – Entertainment News India – ऋतिक रोशन और सबा आजाद कर रहे हैं शादी? दोस्त बोला


बॉलीवुड के सुपरडैशिंग एक्टर ऋतिक रोशन ( Hrithik Roshan) की तगड़ी फैन फॉलोइंग है। ऋतिक अपनी बेहतरीन एक्टिंग के साथ ही साथ अपने जोरदार डांस और दमदार फिजीक के लिए भी जाने जाते हैं। अपनी प्रोफेशनल लाइफ के अलावा ऋतिक रोशन इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में बने हुए हैं। ऋतिक रोशन का नाम इन दिनों एक्ट्रेस व सिंगर सबा आजाद (Saba Azad) के साथ जुड़ रहा है। दोनों को कई बार साथ में स्पॉट किया गया, जिसके बाद सोशल मीडिया पर ऐसा भी कहा जाने लगा कि दोनों जल्दी ही शादी करने वाले हैं। ऐसे में अब ऋतिक- सबा के एक कॉमन दोस्त ने सच्चाई बताई है।

ऋतिक- सबा करते हैं एक दूसरे को पसंद

सोशल मीडिया पर एक दूसरे की तारीफ करने से लेकर एक साथ हाथों में हाथ पकड़े नजर आने तक, ऋतिक रोशन और सबा आजाद को लेकर खबरों का बाजार काफी गर्म है। इस बीच इंडिया टुडे से ऋतिक रोशन और सबा आजाद के एक कॉमन दोस्त ने बात की। दोस्त ने कहा, ‘ऋतिक और सबा एक दूसरे को पसंद करते हैं। ऋतिक के परिवार में भी सबा सभी को पसंद हैं। सिर्फ यही नहीं, ऋतिक की तरह ही उनके परिवार को भी सबा का म्यूजिक पसंद है।’

घर में किया म्यूजिक सेशन

दोस्त ने आगे कहा, ‘हाल ही में जब सबा, ऋतिक के घर गई थीं तो वहां उन्होंने सभी के साथ एक म्यूजिक सेशन भी किया था, जिसे ऋतिक के साथ ही उनके परिवार ने भी खूब पसंद किया था।’ दोस्त ने आखिर में कहा, ‘ऋतिक और सबा साथ हैं, लेकिन वो किसी भी चीज को लेकर किसी भी तरह की जल्दबाजी नहीं चाहते हैं।’ अब इस कॉमन दोस्त की बात सुनकर ऐसा लगता है कि आने वाले दिनों में दोनों की शादी वाली गुड न्यूज फैन्स को मिल सकती है।

सबा ने टाल दिया सवाल

याद दिला दें कि इससे पहले सबा आजाद से भी ऋतिक संग रिलेशन की खबरों पर सवाल किया गया था।ई टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक कुछ वक्त पहले उन्होंने रिलेशिनशिप के सवाल का जवाब पाने के लिए सबा आजाद को कॉल किया था। जिस में उन्होंने शुरुआत में ठीक से बात भी की, लेकिन जब उनसे ऋतिक को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा, ‘सॉरी, मैं कुछ काम के बीच मे हूं। मैं आपको बाद में कॉल करूंगी।’वहीं रिपोर्ट में ये भी बताया कि सबा का कॉल बैक नहीं आया। हालांकि गौर करने वाली बात ये ही कि सबा ने न ही हां कहा और न ही इनकार किया।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here