Is Rishabh Pant being ignored in Team India Fan shared UNSEEN VIDEO


ऋषभ पंत या दिनेश कार्तिक? दोनों में से किसे टी20 वर्ल्ड कप 2022 के दौरान प्लेइंग XI में तरजीह मिलेगी, इस पर सस्पेंस बना हुआ है। टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा से भी जब इस बारे में सवाल किया गया, तो उन्होंने इसका गोलमोल जवाब दिया। कुछ समय पहले तक ऋषभ पंत सभी फॉर्मेट में टीम इंडिया के  लिए विकेटकीपर बल्लेबाज के रूप में पहली प्राथमिकता थे, लेकिन दिनेश कार्तिक की टीम में वापसी के बाद समीकरण कुछ बदल से गए। 

इसे भी पढ़ेंः टीम के लिए अपना विकेट कुर्बान किया, KL के सपोर्ट में आए गावस्कर

एशिया कप में जहां पंत को कार्तिक पर तरजीह दी गई थी, वहीं ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज में टीम मैनेजमेंट ने दिनेश कार्तिक पर ज्यादा भरोसा दिखाया। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज के बाद कप्तान रोहित ने ट्रॉफी दिनेश कार्तिक को सौंप दी थी। वहीं ऋषभ पंत टीम से थोड़ा अलग-थलग नजर आए। एक फैन ने सोशल मीडिया पर ऋषभ पंत का UNSEEN VIDEO शेयर किया है और दावा किया कि टीम इंडिया में इस दिग्गज खिलाड़ी को इग्नोर किया जा रहा है।

इसे भी पढ़ेंः अश्विन को गेम टाइम क्या सीधे T20 वर्ल्ड कप में मिलेगा? 

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ भी पंत और कार्तिक दोनों ही टीम का हिस्सा हैं। रोहित ने कहा है कि वह चाहते हैं इन खिलाड़ियों को ज्यादा से ज्यादा मैच टाइम मिले, जिससे टी20 वर्ल्ड कप 2022 की तैयारियों पुख्ता रहें। अब देखना होगा कि दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीन मैचों की सीरीज में इन दोनों में से किसे प्लेइंग XI में तरजीह मिलती है।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here