Is Siddhant Chaturvedi dating Amitabh Bachchans grand daughter Navya Naveli Nanda heres how fans reacted – Entertainment News India


अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda) अक्सर अपनी निजी जिंदगी के चलते सुर्खियां बटोरती हैं। एक बार फिर से उनका नाम सुर्खियों में हैं और इसकी वजह गली बॉय (Gully Boy) फेम एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) हैं। नव्या नवेली ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वह एक दुकान के पास खड़ी हैं। नव्या की यह तस्वीर इस वक्त सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रही है। तस्वीर पर आया सिद्धांत चतुर्वेदी का कॉमेंट इस वक्त हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है। इसी के साथ दोनों के लिंकअप की भी चर्चा शुरू हो चुकी है। 

फैन्स दे रहे हैं ये रिएक्शन 

सामने आई नव्या नवेली की तस्वीर पर सिद्धांत चतुर्वेदी ने कॉमेंट में एक मुर्गे वाली इमोजी शेयर की है। इमोजी में मुर्गा अंडे से बाहर होता हुआ नजर आ रहा है। सिद्धांत का यह रिएक्शन जबरदस्त तरीके से सुर्खियां बटोर रहा है। वैसे ऐसा पहली बार नहीं हुआ है कि नव्या और सिद्धांत के लिंकअप पर बात हो रही हो। ऐसा पहले भी कई बार हो चुका है। एक इंटरव्यू के दौरान सिद्धांत चतुर्वेदी ने इस पर अपना रिएक्शन भी दिया था और कहा था नव्या नवेली के साथ उनका सिर्फ और सिर्फ दोस्ती का ही रिश्ता है।

यह भी पढ़ें- KGF 2: शख्स को नहीं करनी थी शादी, इनविटेशन कार्ड पर लिखवाया यश की फिल्म का ये डायलॉग

संबंधित खबरें

मिजान के साथ भी जुड़ा है नव्या का नाम

सिद्धांत चतुर्वेदी से पहले नव्या का नाम जावेद जाफरी के बेटे मिजान जाफरी के साथ भी जुड़ चुका है। दरअसल नव्या और मिजान को कई दफा साथ देखा गया था जिसके बाद लोग इनके भी अफेयर का अनुमान लगाने लगे थे। फिलहाल तो बात करें सिद्धांत की तो आखिरी दफा उन्हें दीपिका पादुकोण स्टारर गहराइयां में देखा जा चुका है। जल्द ही सिद्धांत चतुर्वेदी की फिल्म फोन बूथ भी सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। इस फिल्म में कटरीना कैफ और ईशान खट्टर भी नजर आएंगे। इसके अलावा सिद्धांत एक और फिल्म कर रहे हैं जिसका नाम खो गए हम कहां है। गहराइयां के बाद दर्शक एक बार फिर से इस फिल्म के जरिए उन्हें और अनन्या पांडे को साथ देख सकेंगे।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here