is there is not well between hrithik roshan and saif ali khan as they both are not promoting movie vikram vedha know truth – Entertainment News India


ऋतिक रोशन और सैफ अली खान की फिल्म विक्रम वेधा रिलीज के लिए तैयार है। फिल्म का ज्यादा प्रमोशन नहीं किया जा रहा है, लेकिन ट्रेलर और गानों के दौरान ही स्टार कास्ट नजर आ रही है साथ में। वैसे आपने अब तक देखा होगा कि जब भी 2 एक्टर्स की फिल्में रिलीज होती हैं तो दोनों साथ में प्रमोशन करते हैं। लेकिन विक्रम वेधा के प्रमोशन्स के दौरान दोनों एक्टर्स साथ में आकर प्रमोशन नहीं कर रहे हैं। ऋतिक और सैफ साथ में प्रमोशन नहीं कर रहे हैं। अगर ऋतिक प्रमोशन के लिए आते हैं तो सैफ वहां नहीं होते और सैफ जब प्रमोशन करते हैं तो ऋतिक नहीं होते। दोनों के साथ नहीं आने की वजह से ऐसी खबरें आने लगीं कि दोनों के बीच अनबन चल रही है।

ये है वजह

लेकिन बता दें कि ऐसा नहीं है। ये सभी खबरें गलत हैं और दोनों के बीच सब ठीक है। सैफ और ऋतिक के साथ में प्रमोशन नहीं करने की एक अलग वजह है। बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट के मुताबिक ये एक मार्केटिंह स्ट्रैटेजी है। फिल्म में दरअसल, दोनों एक-दूसरे के खिलाफ खड़े हुए हैं। ट्रेलर में दोनों के बीच जो टक्कर दिख रही है उसे मेकर्स बरकरार रखना चाहते हैं। वे नहीं चाहते कि प्रमोशन के दौरान दोनों के बीच का अच्छा बॉन्ड दिखे जिस वजह से फिल्म में दोनों के बीच की टक्कर देखने के लिए जो फैंस की एक्साइटमेंट है वो खत्म ना हो। अब क्या सच में यही वजह है या नहीं ये तो दोनों स्टार्स ही जानते होंगे।

रिपोर्ट्स की मानें तो ऐसा पहले फिल्म वॉर के दौरान भी किया गया था। ऋतिक और टाइगर श्रॉफ ने साथ में फिल्म का प्रमोशन नहीं किया था, लेकिन फिल्म के सक्सेस होने के बाद जब फिल्म की सक्सेस पार्टी रखी गई तब दोनों एक्टर्स साथ में आए थे। तो देखते हैं कि विक्रम वेधा की रिलीज के बाद क्या सैफ और ऋतिक साथ में आते हैं या नहीं। 

फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग

बीती रात फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई जिसमें दोनों स्टार्स के परिवार वालों ने फिल्म देखी है। करीना कपूर खान और राकेश रोशन भी इसमे शामिल हैं। करीना कपूर ने जहां फिल्म गेखने के बाद इसे ब्लॉकबस्टर बताया। तो वहीं राकेश रोशन ने भी फिल्म को शानदार बताया।

यह भी पढ़ें : Vikram Vedha Advance Bookings: पहले ही दिन कमा लिए इतने, 100 से ज्यादा देशो में होगी रिलीज

विक्रम वेधा की बात करें तो यह फिल्म साल 2017 में आई तमल ब्लॉकबस्टर फिल्म विक्रम वेधा का हिंदी रीमेक है। तमिल विक्रम वेधा में आर माधवन और विजय सेतुपति लीड रोल में थे। ये एक एक्शन क्राइम थ्रिलर फिल्म है। फिल्म में सैफ एक पुलिस वाले का किरदार निभा रहे हैं और ऋतिक,गैंगस्टर का। फिल्म को पुष्कर और गायत्री डायरेक्ट कर रहे हैं जिन्होंने ओरिजनल फिल्म को ही डायरेक्ट किया था। फिल्म 30 सितंबर को रिलीज होगी। 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here