Ishan Kishan first reaction came out when he was not selected for the Asia Cup


एशिया कप 2022 के लिए भारतीय टीम में जगह नहीं बना पाने के बाद ईशान किशन का पहला रिऐक्शन सामने आ गया है। ईशान ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक गाने के साथ अपनी फोटो शेयर की है। इस गाने की लाइन से आपको उनका दर्द बिल्कुल समझ आ जाएगा। ईशान किशन ने साल 2022 में जितने मौके मिले, उसमें बढ़िया प्रदर्शन किया, लेकिन बावजूद इसके वह एशिया कप के लिए टीम इंडिया में जगह नहीं बना पाए। ऐसा माना जा रहा है कि एशिया कप के ज्यादातर खिलाड़ियों की टी20 वर्ल्ड कप 2022 के लिए स्क्वॉड में जगह पक्की है, अब ऐसे में ईशान किशन के लिए टी20 वर्ल्ड कप 2022 के दरवाजे भी बंद होते नजर आ रहे हैं।

T20I Rankings: सूर्यकुमार नंबर-2 पर कायम, श्रेयस अय्यर की लंबी छलांग

ईशान ने अपनी फोटो के साथ जो गाने की लाइन्स शेयर की हैं, वह कुछ इस तरह हैं, ‘अब ऐसा बनना नहीं, भले घायल हो जाना, तुझे फूल समझे कोई, तू फायर हो जाना। भले पीछे रहना मगर संभल जाना, इन सब आगे वालों की तरह ना गायब हो जाना। मेरी बात सुन, मैं हेट देके कहां जाऊंगा? या फिर ऐसा कहूं  हेट लेकर बदल जाऊंगा।’

एशिया कप 2022 में बाबर की जंग विराट से नहीं इस भारतीय बल्लेबाज से होगी

2022 में टी20 इंटरनेशनल में भारत की ओर से सबसे ज्यादा रन बनाने के मामले में ईशान किशन दूसरे नंबर पर हैं। ईशान ने 14 पारियों में 130.30 के स्ट्राइक रेट और 30.71 की औसत से कुल 430 रन बनाए हैं। ईशान के अलावा श्रेयस अय्यर को भी टीम में जगह नहीं मिली है, हालांकि वह स्टैंडबाय खिलाड़ियों में शामिल हैं। अय्यर ने 2022 में भारत की ओर से टी20 इंटरनेशनल में 14 पारियों में 142.99 के स्ट्राइक रेट और 44.9 के औसत से सबसे ज्यादा 449 रन बनाए हैं।

एशिया कप 2022 के लिए भारतीय स्क्वॉड

रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल (उप-कप्तान), विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या, दीपक हुड्डा, रविंद्र जडेजा, आर अश्विन, ऋषभ पंत, दिनेश कार्तिक, भुवनेश्वर कुमार, अर्शदीप सिंह, रवि बिश्नोई, आवेश खान, युजवेंद्र चहल।

स्टैंडबाय खिलाड़ीः श्रेयस अय्यर, दीपक चाहर, अक्षर पटेल।

 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here