itel ROAR 60 launched for Rs 999 integrated FM and MP3 player – Tech news hindi


itel इंडिया ने ROAR 60 नाम से एक नया ब्लूटूथ नेकबैंड लॉन्च कर दिया है। ये खास नेकबैंड एफएम और एमपी3 मोड के साथ आते हैं इसमें मेमोरी कार्ड स्लॉट भी दिया हुआ है, नेकबैंड संगीत सुनने के एक्सपीरियंस को बेहतर बनाता है। हाल ही में, आईटेल ने स्मार्टवॉच 1 ES देश में जारी की थी। आइए आपको बताते हैं इस नए नेकबैंड से जुड़ी हर एक जानकारी:

 

ये भी पढ़ें:- Nothing Phone (1) को कड़ी टक्कर देंगे वनप्लस, मोटोरोला, सैमसंग समेत ये फोन्स; जानें कौनसा है बेस्ट?

 

itel ROAR 60 की कीमत 

आईटेल आरओएआर 60 की कीमत 999 रुपए रखी गयी है। इसे फर्म के होम स्टोर और अन्य रिटेल ऑनलाइन साइटों से खरीदा जा सकता है। कंपनी इसे अभी सिर्फ डार्क ब्लू कलर में लॉन्च किया है।

 

itel ROAR 60 के फीचर्स 

इसमें एक ढाल डिजाइन और एक एर्गोनोमिक कॉलर है, जिसमें 10 मिमी बास बूस्ट ड्राइवर हैं। यदि आप SD कार्ड का उपयोग करते हैं तो ROAR 60 नेकबैंड 15 घंटे चल सकता है, वहीं FM में 7 घंटे और MP3 में 21 घंटे तक बिना रुके म्यूजिक सुन सकते हैं। इसके अलावा डिवाइस में IPX5 वाटर-रेसिस्टेंट तकनीक है, जो इसे स्प्लैश प्रूफ बनाती है। नेकबैंड वॉयस असिस्टेंट एक्टिवेशन को भी सपोर्ट करता है।

 

ये भी पढ़ें:- आपकी जेब पर बहुत भारी पड़ेगा iPhone 14 का सपना, iPhone 13 से होगा 10,000 रुपए महंगा

 

यूजर्स अपनी पसंदीदा प्लेलिस्ट तब भी सुन सकते हैं, जब उनके पास एक एकीकृत एमपी3 प्लेयर, एफएम रेडियो और एसडी कार्ड के कारण स्मार्टफोन तक पहुंच न हो। ये डिवाइस के बीच स्विच करने की परेशानी को कम करने के लिए, ब्लूटूथ नेकबैंड डुअल पेयरिंग सपोर्ट भी प्रदान करता है, जो यूजर्स को एक ही समय में एक पीसी और एक मोबाइल फोन से कनेक्ट करने में सक्षम बनाता है। इसके अतिरिक्त, फर्म डिवाइस पर एक साल की वारंटी प्रदान करती है।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here