itel set to launch all rounder itel A49 smartphone with big display under Rs 7000 – Tech news hindi


नया स्मार्टफोन खरीदने का प्लान है लेकिन बजट बेहद कम है, तो itel जल्द ही आपके लिए कम बजट का बेहतरीन फोन ला रही है। दरअसल, आईटेल अपनी A-सीरीज में एक और ऑलराउंडर स्मार्टफोन itel A49 लाने के लिए पूरी तरह तैयार है। कंपनी ने फोन की कुछ टीजर इमेज भी सोशल मीडिया पर शेयर की है, जिसके अनुसार अपकमिंग स्मार्टफोन में एक बड़ी बैटरी और वॉटरड्रॉप डिस्प्ले देखने को मिलेगा।

ये भी पढ़ें- पैसा वसूल डील: सिर्फ ₹16349 में खरीदें iPhone SE 2020, देखें कहां मिल रहा इतना सस्ता

itel A49 में ये होगा खास! (संभावित)

फिलहाल फोन की डिटेल स्पेसिफिकेशन सामने नहीं आई है लेकिन सूत्रों के अनुसार, सूचित किया है कि आईटेल ए49 (itel A49) में 6.6 इंच का डिस्प्ले, 5 मेगापिक्सल डु्ल रियर कैमरा और 5 मेगापिक्सल सेल्फी कैमरे के साथ आएगा। इसमें लेटेस्ट एंड्रॉइड 11 (गो एडिशन) के साथ फिंगरप्रिंट और फेस अनलॉक जैसे सिक्योरिटी फीचर होंगे। फोन में 2GB रैम और 32GB इंटरनल मेमोरी भी होगी। अच्छी बात यह है कि कंपनी अपने नए फोन के साथ वन-टाइम स्क्रीन रिप्लेसमेंट की सुविधा भी देगी। देखा जाए तो, एंट्री लेवल सेगमेंट में, यह एक बड़ा फायदा है जो ब्रांड दे रहा है।

Jio Next को मिल सकती है कड़ी टक्कर!

आईटेल की सीरीज के स्मार्टफोन लॉन्च के साथ, यह बिल्कुल स्पष्ट है कि आईटेल वॉटरड्रॉप डिस्प्ले, डुअल सिक्योरिटी फीचर्स, ट्रेंडी डिजाइन जैसी तकनीकी एडवांसमेंट के साथ स्मार्टफोन को अधिक सुलभ और किफायती बना रहा है। स्पेक्स को देखते हुए, हो सकता है कि ये फोन Jio Next को कड़ी टक्कर दे।

ये भी पढ़ें- फोन खरीदने से पहले जानें: दुनिया में सबसे ज्यादा बिके ये 10 फोन, 7 अकेले इस कंपनी के

 
नया स्मार्टफोन 7000 रुपये से कम कीमत में आएगा!

टीजर और सूत्रों के अनुसार, उम्मीद कर सकते हैं कि नया स्मार्टफोन 7000 रुपये से कम कीमत में आएगा। आगामी लॉन्च फीचर फोन उपयोगकर्ताओं पर केंद्रित होगा जो डिजिटलाइजेशन की पूर्ण स्वतंत्रता का आनंद लेने के लिए स्मार्टफोन में अपग्रेड करने की होड़ में हैं। 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here