Jacqueline Fernandez Brutally Trolled for Versova beach clean up drive Photos and Video – Entertainment News India – समंदर किनारे सफाई करने पहुंची थीं जैकलीन फर्नांडिस, ट्रोल बोले


बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस 200 करोड़ की ठगी वाले मामले को लेकर लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं। सुकेश चंद्रशेखर के साथ जैकलीना फर्नांडिस का लिंक पाया गया था जिसके बाद से एक्ट्रेस को जांच एजेंसियों ने कई बार पूछताछ के लिए तलब किया है। सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली जैकलीन फर्नांडिस को इस केस की वजह से ही आए दिन ट्रोल कर दिया जाता है। हाल ही में एक्ट्रेस फिर एक बार ट्रोलिंग का शिकार हो गईं।

बीच क्लीन करके हुईं ट्रोल

हुआ ये कि जैकलीन फर्नांडिस हाल ही में वर्सोवा बीच क्लीन अप ड्राइव का हिस्सा बनी थीं। इस दौरान जैकलीन फर्नांडिस ने समंदर किनारे पड़ा कचरा साफ किया और उनके साथ पूरी टीम इस काम में लगी रही। जैकलीन फर्नांडिस ने इस क्लीन अप ड्राइव की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किए और पोस्ट पर लोगों ने उन्हें ट्रोल कर दिया।

बीच नहीं इमेज क्लीन अप

कमेंट सेक्शन में लोगों ने ढेरों कमेंट करके जैकलीन फर्नांडिस को खरी-खोटी सुनाई। एक यूजर ने कमेंट किया- मैंने 7 अजूबों के बारे में सुना था और 8वां मैंने अभी-अभी देखा है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो पर एक यूजर ने कमेंट किया- पब्लिसिटी स्टंट है। एक शख्स ने जैकलीन के इस एक्ट को इमेज क्लीन अप करने की कोशिश बताया।

ट्रोल्स ने पूछा- सुकेश कैसा है?

एक यूजर ने जैकलीन को ट्रोल करते हुए लिखा- ये सुकेश की शर्ट है क्या? वहीं दूसरे ने लिखा- सुकेश कैसा है? एक अन्य शख्स ने वीडियो पर कमेंट किया- पैसे सुकेश देगा। बता दें कि जैकलीन फर्नांडिस के अलावा 200 करोड़ की ठगी वाले मामले में नोरा फतेही को भी तलब किया जा चुका है।Jacqueline Fernandez



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here