Jacques Kallis says Hardik Pandya and Ben Stokes to play big roles for their respective teams in T20 World Cup 2022


दक्षिण अफ्रीका के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर जैक कैलिस ने बताया है कि भारत और इंग्लैंड की टीम में टी20 वर्ल्ड कप 2022 में कौन सा खिलाड़ी अहम होगा। उन्होंने दावा किया है कि टीम में हार्दिक पांड्या और बेन स्टोक्स जैसा वर्ल्ड क्लास ऑलराउंडर होने से फायदा मिलेगा। साउथ अफ्रीकाई दिग्गज को लगता है कि ऑस्ट्रेलिया में आगामी टी 20 विश्व कप में इस जोड़ी का बड़ा प्रभाव होगा।

अपने पूरे करियर के दौरान दमदार ऑलराउंडर रहे जैक कैलिस ने कहा कि हार्दिक पांड्या और बेन स्टोक्स खिलाड़ियों की एक दुर्लभ नस्ल के हैं, जिनकी देखभाल करने की आवश्यकता है। कैलिस का मानना ​​है कि आगामी आईसीसी मेगा इवेंट में पांड्या और स्टोक्स दोनों अपनी-अपनी टीम की किस्मत पर एक बड़ा प्रभाव डालेंगे। दोनों ऑलराउंडर एक ही शैली के नजर आते हैं। 

कैलिस ने एनडीटीवी से बात करते हुए कहा, “ये दोनों (हार्दिक पांड्या और बेन स्टोक्स) वर्ल्ड क्लास ऑलराउंडर हैं। ऑलराउंडर खिलाड़ी ऐसी चीज है जिस पर आपको ध्यान देने की जरूरत है; वे बार-बार नहीं आते। मुझे यकीन है कि ये दोनों ही अपनी-अपनी टीमों में बड़ी भूमिका निभाएंगे। इन दोनों के बीच अच्छी लड़ाई होगी।” उन्होंने ये भी कहा है कि भारत और साउथ अफ्रीका की टीम मेगा इवेंट में देखने लायक होगी। 

सेमीफाइनल में 90 और फाइनल में शतक ठोककर इस लीजेंड ने इंडिया को जिताया खिताब

भारत और दक्षिण अफ्रीका की टीम वर्तमान में वैश्विक आयोजन की तैयारी करने के लिए तीन मैचों की टी20 सीरीज खेल रही हैं। दक्षिण अफ्रीका के पूर्व हरफनमौला खिलाड़ी को लगता है कि ऑस्ट्रेलिया में परिस्थितियां अलग होंगी, लेकिन विश्व कप में उनके अवसरों के लिए मौजूदा सीरीज महत्वपूर्ण होगी। वह खराब दौर से गुजर रहे कप्तान तेम्बा बावुमा का समर्थन करते हुए टूर्नामेंट में अपने देशवासियों की संभावनाओं को लेकर आशान्वित दिखे।।

 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here