Jahangirpuri violence Accused who is Sonu and Ansar who own expensive cars ran scrap business in Bengal – India Hindi News


Jahangirpuri violence Update: हनुमान जयंती के पर्व पर शनिवार को निकाली गई शोभायात्रा के दौरान दिल्ली के जहांगीरपुरी इलाके में सांप्रदायिक हिंसा फैल गई थी। इस मामले में अब तक दिल्ली पुलिस ने कई आरोपियों को पकड़ा है। दिल्ली पुलिस द्वारा हिरासत में लिए गए दो मुख्य आरोपियों – सोनू शेख और अंसार शेख – के बारे में बेहद अहम जानकारी सामने आई है। 

रिपोर्ट्स के मुताबिक मुख्य आरोपियों के पास एक हाई-एंड बीएमडब्ल्यू सहित अन्य लग्जरी कारें हैं। दोनों आरोपी पश्चिम बंगाल के मूल निवासी हैं जो अब राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में रहते हैं।

इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक, दोनों मुख्य आरोपी पश्चिम बंगाल के हल्दिया जिले के रहने वाले हैं। सोनू और अंसार एक समृद्ध पृष्ठभूमि से आते हैं, जिसे उन्होंने कबाड़ का व्यवसाय चलाकर हासिल किया है। 

संबंधित खबरें

बता दें कि सोनू पर हिंसा के दौरान ने फायरिंग करने का आरोप है। सोनू का फायरिंग करते हुए एक वीडियो भी वायरल हुआ था। आरोपी सोनू के कई नाम बताए जा रहे हैं। उसे सोनू शेख, सोनू चिकना, इमाम और यूनुस के नाम भी जाना जाता है। 

दिल्ली पुलिस ने कहा, “नीले कुर्ते में 28 वर्षीय व्यक्ति सोनू उर्फ इमाम उर्फ यूनुस, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर 16 अप्रैल को दिल्ली के जहांगीरपुरी इलाके में हुई हिंसा के दौरान गोली चलाने के आरोप में वायरल हुआ था, उसको गिरफ्तार कर लिया गया है।” 

वीडियो में गोली चलाते दिख रहे सोनू चिकना के खिलाफ आर्म्स एक्ट में मुकदमा दर्ज हुआ है। खबर है कि सोनू चिकना को पुलिस ने उसी हथियार के साथ धर दबोचा जिससे फायरिंग करता हुआ वो वायरल वीडियो में दिख रहा है।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here