Jammu Kashmir terrorist attack CCTV footage martyrdom CISF officer – India Hindi News


जम्मू-कश्मीर में आतंकवादी हमले में CISF के असिस्टेंट सब-इंस्पेक्टर के शहीद होने के घटना का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। वीडियो में दिख रहा है कि सीआईएसएफ के जवानों को लेकर जा रही बस सुंजवां इलाके में बीच सड़क पर अचानक रुकती है। फिर कुछ ही देर में बस दोबारा आगे बढ़ती है। इसी दौरान उस पर ग्रेनेड से हमला होता है और फिर कई राउंड फायरिंग की आवाज सुनाई देती है।

न्यूज एजेंसी एएनआई ने यह वीडियो ट्वीट किया है, जो 1 मिनट 50 सेकेंड का है। रात का समय है और सड़क किनारे रोड लाइट जलती हुई दिख रहा है। पूरी सड़क पर सन्नाटा पसरा हुआ है। वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर हो रहा है। मालूम हो कि यह हमला प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दौरे से दो दिन पहले हुआ। मोदी रविवार को सांबा जाने वाले हैं। 

संबंधित खबरें

बस में सीआईएसएफ के 15 जवान थे सवार

अधिकारियों ने बताया कि सर्च अभियान शुक्रवार तड़के करीब चार बजकर 25 मिनट पर शुरू हुआ था, जब सुंजवां सैन्य शिविर की ओर जा रहे दो आतंकवादियों को सुरक्षाकर्मियों ने देखा। इसी दौरान सीआईएसएफ की बस 15 जवानों को लेकर जम्मू हवाईअड्डे की ओर जा रही थी। इसके बाद अचानक दोनों आतंकवादियों ने बस की ओर ग्रेनेड फेंका और भागने से पहले बस पर गोलियां चलाईं। इसके बाद सुरक्षाबलों ने इलाके की घेराबंदी कर दी।

दोनों आतंकियों को कर दिया ढेर

इस हमले में सहायक सब-इंस्पेक्टर (एएसआई) एसपी पाटिल शहीद हो गए, जबकि बस में बैठे दो अन्य लोग घायल हो गए। सीआईएसएफ के एक जवान और एक पुलिसकर्मी को गंभीर चोटें आई हैं। अधिकारियों ने बताया कि सीआईएसएफ जवानों के जवाबी कार्रवाई करने पर आतंकवादी भाग गए और मोहम्मद अनवार नामक एक व्यक्ति के घर में घुस गए। सुरक्षाबलों ने मकान को घेर लिया और एक आतंकवादी को बाथरूम की तरफ जाते वक्त मार गिराया, जबकि उसका साथी छिप गया। उन्होंने बताया कि दूसरे आतंकवादी को ढेर करने के लिए मुठभेड़ करीब पांच घंटे चली।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here