Janhvi Kapoor Reveals Story Behind Her Name Sridevi and Boney Kapoor Did Not Named After Urmila Matondkar Character in Judaai – Entertainment News India


जाह्नवी कपूर ने एक इंटरव्यू में बताया कि क्या उनका नाम बोनी कपूर और श्रीदेवी की फिल्म जुदाई के किरदार से प्रेरित होकर रखा गया था? बता दें कि फिल्म जुदाई में ये किरदार उर्मिला मातोंडकर ने निभाया था। जाह्नवी कपूर ने बताया कि उनके माता-पिता बोनी कपूर और श्रीदेवी ने उनका नाम तभी पसंद कर लिया था जब ये फिल्म बनी भी नहीं थी। श्रीदेवी को इस नाम के साथ ये चीज बहुत अच्छी लगी थी कि इसका अर्थ प्योरिटी (शुद्धता) होता है।

साउथ की फिल्म का रीमेक थी 1997 में आई ‘जुदाई’

फिल्म जुदाई साल 1997 में रिलीज हुई थी और इसका निर्देशन राज कंवर ने किया था। फिल्म में अनिल कपूर, श्रीदेवी, उर्मिला मातोंडकर, कादेर खान, फरीदा जलाल, जॉनी लीवर, परेश रावल, उपासना सिंह और सईद जाफरी ने अहम रोल प्ले किए थे। ये फिल्म साल 1994 में रिलीज हुई तेलुगू फिल्म Subhalagnam का हिंदी रीमेक थी। अनिल कपूर ने जहां राज वर्मा का किरदार निभाया था वहीं श्रीदेवी ने इस फिल्म में काजल जैन वर्मा का रोल प्ले किया था।

उर्मिला मातोंडकर ने प्ले किया था जाह्नवी का किरदार

तो क्या फिल्म में उर्मिला मातोंडकर के किरदार का नाम जाह्नवी साहनी वर्मा था जो कि श्रीदेवी और बोनी कपूर दोनों को अच्छा लगा था? फिल्मफेयर के साथ इंटरव्यू में जाह्नवी कपूर ने कहा, ‘मेरा नाम ‘जुदाई’ से उर्मिला मातोंडकर के किरदार पर नहीं रखा गया था। मुझे लगता है कि पापा को फिल्म की रिलीज से पहले ही ये नाम बहुत अच्छा लगा था और मां को भी ये नाम पसंद आया था।’ 

संबंधित खबरें

श्रीदेवी को बहुत अच्छा लगा था इस नाम का अर्थ
जाह्नवी कपूर ने बताया, ‘मुझे लगता है कि मां को नाम के अर्थ से बहुत प्यार हो गया था जो कि होता है- प्योरिटी, और वह मुझे देखकर मुझे बताती रहती थीं कि मैं कितनी प्योर सोल लगती हूं।’ जाह्नवी कपूर से पूछा गया कि लोग कहते हैं कि वह अपनी मां की याद दिलाती हैं तो उन्हें कैसा लगता है। तो जवाब में जाह्नवी कपूर ने कहा कि उन्हें बहुत अच्छा लगता है।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here