janhvi kapoor starrer good luck trailer watch her in different avtar watch video – Entertainment News India


जाह्नवी कपूर की फिल्म गुड लक जेरी का इंतजार फैंस काफी समय से कर रहे हैं। जाह्नवी ने इस फिल्म की शूटिंग काफी पहले कर ली थी और सभी को इसके ट्रेलर का इंतजार था। अब जब ट्रेलर रिलीज हो गया है तो फैंस इसे देखकर काफी खुश हुए हैं। ट्रेलर की शुरुआत होती है जाह्नवी से जो एक ड्रग डीलर के पास काम के लिए जाती है। जब जाह्नवी को कहा जाता है कि वो महिला है और वो ये काम नहीं कर सकती तो वह मजेदार जवाब देती है। इसके बाद दिखाया जाता है कि जेरी की मां की तबीयत खराब हो जाती है और पता चलता है उसे कैंसर है। अपनी मां के इलाज के लिए अब जेरी पैसे कमाना चाहती है और इसके लिए वह सब कर सकती है। वह अब अपनी मां के इलाज के लिए ड्रग डीलर बन जाती है और ऐसी-ऐसी चीजों का सामना करती है जिसके बारे में वह कभी सोच नहीं सकती। 

ट्रेलर में दीपक डोबरियाल भी नजर आए जिनका किरदार काफी मजेदार दिखा। ओवरऑल ट्रेलर मजेदार, इमोशनल और थ्रिलर है। जाह्नवी की परफॉर्मेंस ट्रेलर में ही इम्प्रेस कर रहा है।

फिल्म गुड लक जेर की बात करें तो इसे सिद्धार्थ सेन डायरेक्ट कर रहे हैं। फिल्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 29 जुलाई को रिलीज हो रही है। फिल्म को सुबाशकरण, आनंद एल राय और महावीर जैन प्रोड्यूस कर रहे हैं। फिल्म में मीता वशिष्ठ, नीरज सूज और सुशांत सिंह भी अहम किरदार में हैं। वैसे बता दें कि गुड लक जेरी फिल्म साल 2018 में रिलीज हुई तमिल फिल्म कोलामावू कोकिला का हिंदी रीमेक है।

यह भी पढ़ें : GoodLuck Jerry Poster: बंदूक पकड़े डरी हुई दिखी जाह्नवी कपूर, पोस्टर शेयर करते हुए बताई फिल्म की रिलीज डेट

गुड लक जेरी के अलावा जाह्नवी फिल्म बवाल और मिली में नजर आएंगी। बवाल में जाह्नवी के साथ वरुण धवन लीड रोल में हैं जिसकी शूटिंग दोनों फिलहाल कर रहे हैं। वहीं इसके अलावा वह पिता बोनी कपूर की फिल्म मिली में नजर आएंगी। ये एक थ्रिलर फिल्म होगी जिसमे उनके साथ सनी कौशल लीड रोल में होंगे।

 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here