janhvi kapoor starrer mili teaser is out watch video full with suspense and thriller – Entertainment News India


जाह्नवी कपूर की फिल्म मिली का काफी समय से इंतजार है। इस फिल्म की शूटिंग काफी बहुत पहले हो गई थी, लेकिन फिल्म की रिलीज में देरी हो गई। अब फिल्म का टीजर रिलीज हो गया है। टीजर की शुरुआत होती है जाह्नवी से जो टेप से खुद को कवर कर रही होती हैं। वह पूरी बॉडी पर टेप लगाती हैं। इसके बाद दिखता है कि वह किसी ऐसी जगह बंद हैं जहां काफी ठंडा है, वहां का टेम्प्रेचर कम होता ही जाता है और जाह्नवी का ठंड से बुरा हाल होता है। वहीं वह खुद को उस जगह से निकालने के लिए बहुत कोशिश करती हैं, लेकिन वह खुद को निकाल पाएगी या नहीं, ये नहीं पता।

टीजर का एंड फिर जाह्नवी से होता है जो घर का फ्रिज खोलकर उससे दूध निकालती हैं। ये फिल्म सच्ची घटना पर आधारित है। इससे पहले जाह्नवी ने फिल्म के 3 पोस्टर शेयर किए थे। एक पोस्टर में जाह्नवी ने बैग पहना हुआ था और वह स्माइल कर रही थीं कैमरे का तरफ। वहीं दूसरी फोटो में वह रेड कलर के आउटफिट पहने हुए नजर आ रही हैं और ठंड से कांपती हुई।

बोनी के साथ पहली फिल्म

बता दें कि फिल्म में जाह्नवी 24 साल की मिनी नौडियाल का किरदार निभा रही हैं जो बीएससा नर्सिंग ग्रैजुएट हैं। ये एक थ्रिलर फिल्म है जिसे मथुकुट्टी जेवियर ने डायरेक्ट किया है। वहीं जाह्नवी के पापा और प्रोड्यूसर बोनी कपूर ने फिल्म को प्रोड्यूस किया है। बता दें कि दोनों पापा-बेटी की साथ में ये पहली फिल्म है इसलिए ये दोनों के लिए खास है। फिल्म का स्क्रीनप्ले रितेश शाह ने लिखा है। इसमे जाह्नवी के अलावा सनी कौशल, मनोज पाहवा भी अहम किरदार में हैं। फिल्म 4 नवंबर को रिलीज होगी।

वैसे जाह्नवी पिछले कुछ समय से काफी अलग और शानदार प्रोजेक्ट्स पर काम कर रही हैं। इससे पहले वह गुड लक जेरी में नजर आई थीं जिसमें वह सीधी-साधी लड़की से ड्रग डीलर बन जाती है। गुड लक जेरी को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था।

श्रीदेवी नहीं चाहती थीं कि डेटिंग करें जाह्नवी कपूर, बताया- किस मामले में नहीं मिलती थी सोच

अपकमिंग फिल्में

वहीं अब मिली के बाद जाह्नवी फिल्म मिस्टर और मिसेज माही में नजर आएंगी। इस फिल्म के लिए जाह्नवी इन दिनों खूब तैयारी कर रही हैं। फिल्म में राजकुमार राव उनके साथ लीड रोल में हैं। फिल्म क्रिकेट पर आधारित है। इसके बाद वह फिल्म बवाल में दिखेंगी जिसमें वह और वरुण धवन लीड रोल में हैं। बवाल अगले साल 7 अप्रैल को रिलीज होगी। 

 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here