jasmin bhasin react on secretly wedding with aly goni rumours – Entertainment News India


जैस्मिन भसीन काफी समय से अली गोनी के साथ रिलेशनशिप में हैं। दोनों पहले अच्छे दोस्त थे, लेकिन फिर धीरे-धीरे दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गई। दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया जाता है और फैंस ये भी चाहते हैं कि दोनों जल्द शादी कर लें। हालांकि कुछ दिनों से ये खबरें आ रही हैं कि जैस्मिन और अली ने सीक्रेटली शादी कर ली है। इतना ही नहीं जैस्मिन की कुछ फोटोज भी वायरल की जा रही थीं कि जिसमें वह दुल्हन के रूप में नजर आ रही थीं। अब इसी बीच जैस्मिन ने इन खबरों पर अपना रिएक्शन दिया है। जैस्मिन ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर फेक खबरें वायरल करने वालों को भी मैसेज दिया है।

जैस्मिन ने लिखा, ‘जो भी मेरी फोटोज शेयर कर ये कह रहे हैं कि मैंने सीक्रेटली शादी कर ली, मेरे प्यारे दोस्तों जब भी जिंदगी में शादी करूंगी धूम-धाम से करूंगी। आपको भी इन्वाइट करूंगी। चोरी-चोरी शादी नहीं करने वाली तो इसलिए प्लीज ये सब लिखना बंद करो यार। फिलहाल मैं सिर्फ और सिर्फ काम में बिजी हूं।’

संबंधित खबरें

बता दें कि बिग बॉस 14 में जैस्मिन और अली ने कन्फर्म किया था कि दोनों रिलेशनशिप में हैं। इसके बाद दोनों जब शो से बाहर आए तो एक-दूसरे के साथ वेकेशन पर जाते रहते थे। सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के साथ रोमांटिक फोटोज शेयर करते हैं। इतना ही नहीं दोनों एक-दूसरे के परिवार के भी करीब हैं। जैस्मिन कई बार अली के घर जा चुकी हैं। वहां उनके परिवार के साथ टाइम स्पेंड करती हैं।

यह भी पढ़ें – ब्रेकअप की खबरों के बीच जैस्मिन भसीन का पोस्ट, अली गोनी के कमेंट पर भी दिया जवाब

जैस्मिन और अली का साथ में गाना भी आया था तेरा सूट जिसे काफी पसंद किया गया था। जैस्मिन जल्द ही पंजाबी फिल्म में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म का नाम हनीमून है जिसमें वह गिप्पी ग्रेवाल के साथ नजर आएंगी। वहीं ऐसी भी खबरे हैं कि अली भी बॉलीवुड डेब्यू कर सकते हैं। हालांकि इस बारे में ऑफिशयल अनाउंसमेंच होना बाकी है, लेकिन अली के फैंस उन्हें बड़े पर्दे पर देखने के लिए एक्साइटेड हैं।

 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here