Jason Roy decided to pull out of IPL 2022 and share statement for Gujarat Titans fans and squad


इंडियन प्रीमियर लीग यानी आईपीएल 2022 के सीजन से निजी कारणों के चलते अपने नाम वापस लेने वाले इंग्लैंड के ओपनर जेसन रॉय ने बयान जारी किया है। जेसन रॉय को गुजरात टाइटन्स ने 2 करोड़ रुपये की बेस प्राइस में खरीदा था। हालांकि, वे इस साल आईपीएल में नजर नहीं आएंगे। इसका ऐलान उन्होंने कर दिया है और अपने बयान में ये भी बताया है कि वे आईपीएल के 15वें सीजन में गुजरात टाइटन्स के लिए क्यों नहीं खेलेंगे। दाएं हाथ के बल्लेबाज जेसन रॉय ने अपने इंस्टाग्राम पर बयान जारी करते हुए लिखा है, “सभी लोगों को नमस्कार, खासकर गुजरात टाइटंस के प्रशंसक और टीम। भारी मन से मैंने इस साल के टूर्नामेंट से हटने का फैसला किया है। मुझ पर विश्वास करने और मुझे नीलामी में चुनने के लिए मैं प्रबंधन और कप्तान हार्दिक पांड्या को धन्यवाद देना चाहता हूं। हालांकि, पिछले 3 वर्षों में दुनिया में जो कुछ भी हो रहा है, उसे देखें तो इसका मुझ पर प्रभाव पड़ा है।” 

उन्होंने इस बयान में आगे कहा, “मुझे लगता है कि यह सही है कि मैं अपने परिवार के साथ कुछ क्वालिटी टाइम बिताना चाहता हूं। साथ ही अगले कुछ महीनों में अपने और अपने खेल पर काम करने में समय बिताने के कारण बहुत व्यस्त वर्ष बन गया है। मैं टाइटन्स के हर मैच को देखूंगा और टूर्नामेंट के पहले वर्ष में ट्रॉफी उठाने के लिए उनका सपोर्ट करूंगा। लगातार सपोर्ट के लिए आप सभी का धन्यवाद और मुझे आशा है कि आप सभी मेरे निर्णय का सम्मान और सराहना करेंगे।” 

बता दें कि 13 आईपीएल मैच खेल चुके 31 वर्षीय जेसन रॉय पाकिस्तान सुपर लीग यानी पीएसएल के सीजन के खत्म होने से पहले ही टूर्नामेंट के बायो-बबल से बाहर हो गए थे। वहीं, अब उन्होंने आईपीएल 2022 से बाहर होने का फैसला किया है। अनुभवी ओपनर का जाना गुजरात टाइटन्स के लिए झटका है, लेकिन गुजरात के पास कई और विकल्प हैं, जिनके साथ वे जा सकते हैं। 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here