Jasprit Bumrah mocks Ishaan Kishan in front of everyone says it is called fat not muscle watch video – जसप्रीत बुमराह ने सबके सामने उड़ाया ईशान किशन का मजाक


पांच बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस आईपीएल के 15वें सीजन में अपनी पहली जीत की तलाश में है। रोहित शर्मा की अगुवाई वाली मुंबई की टीम ने इस सीजन अभी तक तीन मैच खेलने हैं और इन मुकाबलों में उसे हार का सामना करना पड़ा है। इस सीजन मुंबई इंडियंस की गेंदबाजी बेहद खराब रही है। टीम के स्टार गेंदबाज जसप्रीत बुमराह के अलावा कोई भी गेंदबाज किफायती नहीं रहा है, जिसका फायदा विपक्षी टीमों को मिला है।

टीम के बल्लेबाजों ने अच्छा प्रदर्शन किया है लेकिन गेंदबाज उम्मीद के मुताबिक परफॉर्म नहीं कर सके हैं। मुंबई के पास अभी भी वापसी करने का मौका है लेकिन टीम को पिछले मैचों से ज्यादा अच्छा खेल दिखाना होगा। मुंबई की टीम का अगला मैच रॉयल चैलेंजप्स बैंगलोर से है। 

इन तीन मैचों में ईशान किशन ने अपने बल्लेबाजी प्रदर्शन से प्रभावित किया है और पहले ही दो पचास से अधिक स्कोर बना चुके हैं। वहीं 19 साल के तिलक वर्मा भी अपने शानदार प्रदर्शन से सुर्खियां बटोरने में कामयाब रहे हैं.

आईपीएल में टीम के अगले मैच से पहले खिलाड़ी एक फोटोशूट में शामिल थे, जिसके दौरान बुमराह को ईशान किशन का मज़ाक उड़ाते हुए देखा गया था। दरअसल फोटोशूट के दौरान ईशान किशन टीम के गेंदबाज जसप्रीत बुमराह को अपने बाइसेप्स को दिखाने की कोशिश कर रहे थे।

संबंधित खबरें

शुक्रवार को फ्रेंचाइजी के आधिकारिक ट्विटर हैंडल द्वारा साझा किए गए एक वीडियो में ईशान को कैमरापर्सन से बात करते हुए और कहते हुए देखा गया, “नहीं नहीं! मसल इसे बोलते हैं ये देखो।” जिस पर बुमराह ने जवाब दिया, “इसको फैट बोलते हैं बेटा। हाथ में भी फैट होता है।”

मुंबई इंडियंस के खराब प्रदर्शन के बाद किसी एक खिलाड़ी को दोषी ठहराने के बजाय कप्तान रोहित शर्मा ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में लगातार तीसरी शिकस्त के बाद टीम के साथी खिलाड़ियों से कहा कि वे आगामी मैचों में लक्ष्य तक पहुंचने के लिये ‘जीत की बेताबी और भूख’ दिखायें। 

 

IPL 2022: मुंबई इंडियंस में खिलाड़ियों के लटके चेहरे पर कप्तान रोहित शर्मा ने अपनी बातों से भरा जोश

 

रोहित ने केकेआर के खिलाफ मैच के बाद ड्रेसिंग रूम में स्पीच में कहा, ”हम यहां किसी एक खिलाड़ी को दोषी नहीं ठहरा सकते। इसमें हम सभी शामिल हैं। हम सभी एक साथ जीतते हैं और एक साथ ही हारते हैं। मुझे यह इतना ही सरल लगता है। ”

 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here