jasprit Bumrah says It is a big day for Virat Kohli and special achievement for a player to play 100 Tests – विराट कोहली के 100वें टेस्ट को लेकर जसप्रीत बुमराह बोले


भारतीय टीम जब मोहाली के पंजाब क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में 4 मार्च को श्रीलंका के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट सीरीज के पहले मुकाबले में उतरेगी तो हर कोई विराट कोहली को बधाई दे रहा होगा, क्योंकि वे भारत के लिए 100वां टेस्ट मैच खेलने जा रहे हैं। विराट कोहली इस उपलब्धि को हासिल करने वाले भारत के 12वें खिलाड़ी बन जाएंगे। इसी मुकाबले से पहले भारतीय टीम के उपकप्तान जसप्रीत बुमराह ने कहा है कि ये विराट के लिए स्पेशल अचीवमेंट है। 

धर्मशाला में श्रीलंका के खिलाफ तीसरा टी20 इंटरनेशनल मैच खेलने के बाद टेस्ट सीरीज के पहले मुकाबले के लिए मोहली पहुंची टीम इंडिया के पहले नेट सेशन के बाद जसप्रीत बुमराह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, “किसी खिलाड़ी के लिए 100 टेस्ट खेलना हमेशा एक विशेष उपलब्धि होती है। विराट ने इस टीम के लिए काफी योगदान दिया है और आगे भी करते रहेंगे। यह उनके कैप पर एक और पंख है और मैं कोहली को बधाई देना चाहता हूं – यह उनकी कड़ी मेहनत का प्रमाण है।”   

वहीं, बुमराह से जब पूछा गया कि मोहाली में विराट कोहली के 100वें टेस्ट मैच के लिए दर्शक मौजूद नहीं होंगे तो इसको लेकर उन्होंने कहा, “यह विराट कोहली के लिए एक बड़ा दिन है। हम भारत के लिए मैच जीतने पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं। स्टेडियम में दर्शक होना ऊर्जा के लिए अच्छी बात है, लेकिन यह हमारे नियंत्रण में नहीं है।” बीसीसीआई ने मोहाली और आसपास के शहरों में कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों की वजह से इस मैच को बंद दरवाजों के पीछे आयोजित कराने का फैसला किया है।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here