JEE Main 2022 application form correction window opens know how to apply


JEE Main 2022: नेशनल टेस्टिंग एजेंसी (एनटीए) ने पहले (अप्रैल) सत्र के लिए जेईई मेन 2022 आवेदन फॉर्म की करेक्शन विंडो खोल दी है। जानकारी को एडिट करने  के लिए उम्मीदवार jeemain.nta.nic.in पर जा सकते हैं। बता दें, करेक्शन विंडो 8 अप्रैल को रात 9 बजे तक उपलब्ध होगी।

एनटीए ने पहले कहा था कि अप्रैल सत्र के लिए कोई करेक्शन विंडो नहीं होगी, एजेंसी ने अब उम्मीदवारों को उनके द्वारा प्रस्तुत विवरण को एडिट करने के लिए एक विंडो देने का फैसला किया है। आवेदन फॉर्म में सही जानकारी दी गई है यह सुनिश्चित करने के लिए छात्रों के लिए यह आखिरी मौका है।

जेईई मेन 2022 सत्र 1 21 अप्रैल से 4 मई के लिए निर्धारित है और परीक्षा के लिए आवेदन करने की आखिरी तारीख 5 अप्रैल (9:50) थी।

संबंधित खबरें

– फॉर्म में सुधार करने के लिए यहां करें क्लिक

एनटीए ने कहा, परीक्षा के लिए सभी पंजीकृत उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे वेबसाइट पर जाएं और अपने विवरण सत्यापित करें। उन्हें आगे सलाह दी जाती है कि यदि आवश्यक हो तो वे अपने संबंधित आवेदन फॉर्म में अपने विवरण में सुधार करें। उम्मीदवारों को 08 अप्रैल 2022 (रात 09:00 बजे तक) तक सुधार करने की अनुमति है। इसके बाद, किसी भी परिस्थिति में एनटीए द्वारा विवरण में कोई सुधार, जो भी हो, पर विचार नहीं किया जाएगा। अतिरिक्त शुल्क (जहां लागू हो) का भुगतान संबंधित उम्मीदवार द्वारा क्रेडिट / डेबिट कार्ड / नेट बैंकिंग / यूपीआई और पेटीएम के माध्यम से किया जाएगा”

 

 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here