Jersey Box Office Collection Day 2 Shahid Kapoor and mrunal thakur Movie Business – Entertainment News India


बॉक्स ऑफिस पर धीमी शुरुआत करने के बाद दूसरे दिन शाहिद कपूर की फिल्म जर्सी के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में थोड़ा सुधार देखने को मिला है। शाहिद कपूर और मृणाल ठाकुर स्टारर फिल्म ‘जर्सी’ को मेकर्स ने KGF2 और ‘बीस्ट’ के चलते पोस्टपोन किया था लेकिन फिर भी रिलीज के बाद फिल्म वो कमाल नहीं दिखा पाई जिसकी ट्रेलर से उम्मीद की जा रही थी। तरण आदर्श ने फिल्म को स्लो और जरबदस्ती खींचा हुई कहानी वाला बताया है।

दूसरे दिन बेहतर हुआ कलेक्शन

बात करें बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की तो फिल्म ने दूसरे दिन 5 करोड़ 50 लाख रुपये के आसपास का कलेक्शन किया है। इस तरह फिल्म का 2 दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 9 करोड़ 50 लाख रुपये के करीब हो गया है। जहां तक फिल्म के बिजनेस में उछाल की बात है तो तकरीबन  50 प्रतिशत की ग्रोथ फिल्म के बिजनेस में देखने को मिली है। हालांकि अभी भी बेहतर प्रदर्शन किए जाने की जरूरत है।

अभी भी बहुत सुधार आना बाकी
RRR और KGF-2 जैसी फिल्मों के प्रदर्शन को देखते हुए शाहिद कपूर स्टारर फिल्म ‘जर्सी’ की न सिर्फ ओपनिंग बहुत खराब थी बल्कि इसमें काफी बेहतर ग्रोथ की जरूरत भी थी। बता दें कि साउथ के सुपरस्टार यश की फिल्म KGF ने बॉक्स ऑफिस पर 50 करोड़ रुपये की कमाई के साथ ओपनिंग की थी और इसी तरह राजामौली स्टारर फिल्म RRR भी धाकड़ ओपनिंग करने में कामयाब रही थी।

संबंधित खबरें

साउथ की फिल्म का रीमेक है जर्सी

बात करें शाहिद कपूर और मृणाल ठाकुर स्टारर फिल्म ‘जर्सी’ की तो इस फिल्म की कहानी एक ऐसे क्रिकेटर के बारे में है जो अपने बच्चे की खुशी के लिए फिर एक बार मैदान में वापसी करता है और दुनिया को दिखा देता है कि उसमें अभी भी बहुत जोर बाकी है। जर्सी साल 2019 में आई साउथ की फिल्म का हिंदी रीमेक है जिसे इसी टाइटल के साथ साउथ में बनाया गया था।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here