jharkhand mla kumar jaimangal singh writes letters allegs assam cm hemant biswa sarma


झारखंड कैश कांड में एक के बाद एक नए आरोप सामने आ रहे हैं। इस बीच झारखंड के एक कांग्रेस विधायक ने लेटर बम फोड़ा है। बेरमो विधानसभा क्षेत्र से विधायक कुमार जयमंगल सिंह ने हावड़ा में पकड़े गए विधायकों पर आरोप लगाया है। इसके साथ जयमंगल सिंह ने झारखंड में सरकार गिराने की साजिश और इसमें असम के मुख्यमंत्री हेमंत बिस्वा सरमा के शामिल होने की बात भी पत्र में लिखी है।

कैश कांड के आरोपी कांग्रेसी विधायकों पर बड़ा एक्शन, हावड़ा में गिरफ्तार

कहा-गुवाहाटी ले जाने के लिए बुलाया था


कुमार जयमंगल सिंह ने अपने पत्र में लिखा है कि इन तीनों विधायकों ने उन्हें मिलने के लिए कोलकाता बुलाया था। जयमंगल के मुताबिक इसके बाद तीनों उन्हें लेकर गुवाहाटी जाना चाहते थे और वहां के मुख्यमंत्री हेमंत बिस्वा सरमा से मिलने की योजना थी। इस पत्र में कांग्रेस विधायक ने लिखा है कि असम के मुख्यमंत्री ने इन लोगों से कुछ खास वादे किए थे। इसके मुताबिक झारखंड की कांग्रेस और झामुमो की सरकार गिराने की साजिश थी। इसके बाद बनने वाली नई सरकार में विधायकों को मंत्री पद और 10 करोड़ रुपए देने के लिए भी कहा गया था। 

हेमंत बिस्वा सरमा ने कही यह बात

वहीं असम के मुख्यमंत्री हेमंत बिस्वा सरमा का भी इस मामले में बयान आया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के शीर्ष नेतृत्व के लोग भी हमारे संपर्क में रहते हैं। हालांकि हम लोग राजनीति की बातें नहीं करते। उन्होंने कहा कि चूंकि मैं उस पार्टी में 22 साल तक रहा हूं, इसलिए हमारा संपर्क-संबंध बना हुआ है। कुमार जयमंगल के आरोपों पर उन्होंने कहा कि मुझे नहीं पता कि इस पर एफआईआर क्यों दर्ज हुई है।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here