Jio and Airtel family postpaid plan with additional sim card and 150GB data – Tech news hindi


कीमत बढ़ने के बाद से प्रीपेड और पोस्टपेड प्लान में अब ज्यादा अंतर नहीं रह गया है। कुछ पोस्टपेड प्लान की खास बात है कि इसमें आपको फैमिली कनेक्शन की सुविधा भी दी जाती है। टेलीकॉम कंपनियों के पास कई ऐसे पोस्टपेड प्लान मौजूद हैं, जो आपको औसत कीमत पर अच्छे बेनिफिट्स ऑफर करते हैं। यहां हम आपको रिलायंस जिओ और एयरटेल के किफायती फैमिली पोस्टपेड प्लांस के बारे में बता रहे हैं।

Jio का 799 रुपये का पोस्टपेड प्लान

₹799 महीना के इस जियो पोस्टपेड प्लान में आपको एक प्राइमरी सिम के साथ फैमिली मेंबर्स के लिए दो एक्स्ट्रा सिम कार्ड भी दिए जाते हैं। इसमें आपको टोटल 150 जीबी डेटा मिलेगा, लेकिन आप 200gb तक डेटा रोलओवर भी कर पाते हैं। प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग और 100 SMS प्रतिदिन की सुविधा भी है।

यह भी पढ़ें: भूल जाओ महंगाई की टेंशन! 75 रुपये में पाओ 30 दिन वैलिडिटी, डेटा और कॉलिंग भी साथ

संबंधित खबरें

पोस्टपेड प्लान की खासियत होती है कि इनमें ढेर सारे ओटीटी प्लेटफॉर्म्स की मेंबरशिप मिलती है। जिओ के प्लान में भी आपको नेटफ्लिक्स, अमेजॉन प्राइम, डिज्नी प्लस हॉटस्टार के साथ जियो ऐप्स का मुफ्त सब्सक्रिप्शन दिया जाता है।

यह भी पढ़ें: फ्री में देखिए क्रिकेट और फिल्में, Jio के 3 सस्ते और जबर्दस्त प्लान, 90GB तक डेटा भी

Airtel का 999 रुपये का पोस्टपेड प्लान

जियो की तरह एयरटेल का यह प्लान भी एक रेगुलर के साथ दो फैमिली सिम की सुविधा देता है। इसमें आपको कुल 100 GB डेटा, अनलिमिटेड कॉलिंग, और रोज़ 100 SMS का फायदा मिलेगा। इसमें अमेज़न प्राइम के साथ डिज्नी प्लस हॉटस्टार मेंबरशिप, एयरटेल एक्सट्रीम और विंक म्यूजिक जैसी मेंबरशिप मुफ्त में मिलती है।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here