kajols sister tanisha mukerji tells why she wore toe ring in latest photos – Entertainment News India


तनीषा ने अपनी शादी की खबरों पर जवाब दिया है। बीते दिनों उनकी कुछ तस्वीरें वायरल हुई थीं जिनमें वह बिछिया पहने दिखाई दे रही थीं। फोटोज वायरल होने के बाद खबरें आईं कि उन्होंने गुपचुप शादी कर ली है। तनीषा ने अब बिछिया पहनने की वजह बताई है। साथ ही यह भी कहा है कि उन्होंने शादी की नहीं लेकिन इस बारे में सोचती जरूर हैं। तनीषा ने बताया कि जब वह शादी करेंगी तो पूरी दुनिया को बताएंगी। तनीषा मुखर्जी पहले भी कह चुकी हैं कि उन्हें शादी की जल्दी नहीं है। वह 39 साल की उम्र में अपने एग फ्रीज करवा चुकी हैं।

बताया क्यों पहनती हैं बिछिया

तनीषा मुखर्जी की बिछिया पहने तस्वीरें वायरल होते ही लोग उनकी शादी के कयास लगाने लगे थे। तनीषा इस वक्त गोवा में हैं। नेटवर्क न होने की वजह से उन्हें देर से पता लगा कि बाहर ये सब खबरें चल रही हैं। हिंदुस्तानटाइम्स.कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक तनीषा ने इस पर जवाब दिया, मुझे बिछिये पहनना पसंद हैं। मुझे लगा कि ये अच्छे लगते हैं। इसीलिए मैंने फोटो खींची और पोस्ट कर दी। इससे ज्यादा कुछ नहीं है। क्या मुझे लोगों को अपना फैशन सेंस भी जस्टिफाई करना होगा?

 

 

दुनिया से नहीं छिपाएंगी शादी

शादी पर तनीषा बोलीं, बेशक हर कोई इस बारे में सोचता है। जब तक शादी के लिए लड़का नहीं मिल जाता, मेरी ड्रीम वेडिंग का प्लान चेंज होता रहता है। मैं अभी लोगों के दिल नहीं तोड़ रही। अगर और जब भी मैं शादी करूंगी तो पूरी दुनिया को बताऊंगी। मैं शांत  रहने वालों में से नहीं हूं। 

 

तनीषा मुखर्जी ने बिना शादी पहने बिछिये, आयुर्वेद ने बताए महिलाओं के लिए ये फायदे



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here